Site icon NBS LIVE TV

अवैध शराब के साथ आठ गिरफ्तार

श्याेपुर 08.04.2024
अवैध शराब के साथ आठ गिरफ्तार
ब्यूरोचीफ, नबी अहमद कुरैशी, श्योपुर मध्यप्रदेश
विभिन्न थानो की पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के साथ आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 14400 रुपये की अवैध शराब जब्त की है।
कार्रवाई के दौरान आवदा थाना पुलिस ने हरि पुत्र हजारी आदिवासी निवासी राडेप को बजरंग प्रजापति के खेत के सामने मैन रोड मालीपुरा से 10 लीटर हाथ भट्टी की शराब के साथ गिरफ्ता किया है, जिसकी कीमत 1000 रुपये। अगरा थाना पुलिस ने राठी पुत्र कल्ला आदिवासी निवासी चेंटीखेड़ा को महावीर पुरा की पुलिया के पास से 34 क्वाटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है, जिसकी कीमत 3400 रुपये है। रघुनाथपुर थाना पुलिस ने विक्रम पुत्र कंचन बंजारा निवासी महुआमार्ग को नहर फाटक महुआ मार्ग से 14 लीटर कच्ची के साथ गिरफ्तार किया है, जिसकी कीमत 1400 रुपये है। चिलवानी थाना पुलिस ने दलेल पुत्र काशीराम सेन निवासी सारंगपुर को तिराहे से 22 क्वाटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है जिसकी कीमत 2200 रुपये है। गसवानी थाना पुलिस ने गणेश पुत्र सोनेराम धाकड़ निवासी सेवला को मैन रोड़ गुमठी के बगल में शराब बेचते पकड़ा। पुलिस ने उसके पास से 22 क्वाटर देशी शराब के जब्त किए हैं, जिसकी 2200 रुपये है। वीरपुर थाना पुलिस ने तेजकरण पुत्र रोशन जाटव निवासी जाटव मोहल्ला वीरपुर को सोलंकी की चक्की के पास से 36 क्वाटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है, जिसकी कीमत 3600 रुपये है।
कोतवाली थाना पुलिस ने गोविंदा पुत्र रमेश आदिवासी निवासी सोंई हाल श्योपुर को सब्जी मंडी के पास से 6 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है, जिसकी कीमत 600 रुपये है।

Exit mobile version