तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने बाइक में मारी टक्कर ,एक की मौत

0

तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने बाइक में मारी टक्कर ,एक की मौत

श्याेपुर 17.04.2024

घटना से आक्रोषित लोगों ने शव रखकर किया चक्काम।

ब्यूरोचीफ, नबी अहमद कुरैशी, श्योपुर मध्यप्रदेश
श्योपुर जिले के ढोढर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। जाम रात करीब डेढ़ बजे तक लगा रहा। इसके बाद पुलिस-प्रशासन से आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने जाम हटा दिया। पुलिस ने मर्ग कायम करके बुधवार को शव का पीएम करवाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार ढोढर थाना क्षेत्र में कृषि उपज मंडी के ठीक सामने एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार गणेश पुत्र जीवन लाल माहौर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी पर कार्रवाई की मांग को लेकर चक्का जाम कर दिया। पुलिस-प्रशासन से आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने जाम हटा दिया। पुलिस ने मर्ग कायम करके बुधवार को शव का पीएम करवाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
वर्जन-
तेज रफ्तार में ट्रैक्टर चालक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौत हुई है। घटना से आक्रोषित लोगों ने हंगाम किया था, लेकिन बाद में समझाने पर मान गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
रामबरन सिंह तोमर
थाना प्रभारी, ढोढर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *