मोहनलाल ने शाहरुख के गाने ‘जिंदा बंदा’ पर किया परफॉर्म

0
सुप्रीम कोर्ट ने कहा-स्पेक्ट्रम का बिना नीलामी आवंटन नहीं

सुप्रीम कोर्ट ने कहा-स्पेक्ट्रम का बिना नीलामी आवंटन नहीं

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में एक

ट्वीट करते हुए साउथ के मशहूर एक्टर मोहनलाल

की तारीफ की है। एक्टर ने मोहनलाल को ‘OG जिंदा बंदा’

बताते हुए उनके गाने पर डांस परफॉर्म करने के लिए थैंक्स कहा है। इसके साथ ही उन्होंने एक्टर को ब्रेकफास्ट पर भी इनवाइट किया।

दरअसल, हाल ही में हुए कोच्चि में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में मोहनलाल ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के गाने ‘जिंदा बंदा’ पर परफॉर्म किया। इस परफॉर्मेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शाहरुख ने उस पर कमेंट करते हुए एक ट्वीट किया।

मोहनलाल ने कोच्चि में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में यह परफॉर्मेंस दी।

शाहरुख बोले- काश मैंने आपके जितना अच्छा परफॉर्म किया होता
शाहरुख ने लिखा- ‘इस गाने को मेरे लिए सबसे खास बनाने के लिए आपका धन्यवाद मोहनलाल सर। जितना अच्छा आपने इस पर परफॉर्म किया है। काश, मैंने उससे आधा भी अच्छा किया होता। लव यू सर और मैं कब से घर पर आपके साथ डिनर करने का इंतजार कर रहा हूं। आप OG जिंदा बंदा हैं।’

मोहनलाल बोले- क्यों ना ब्रेकफास्ट पर ठुमके लगाए जाएं
एक्टर मोहनलाल ने भी SRK के इस ट्वीट का रिप्लाय दिया। उन्होंने लिखा, ‘डियर शाहरुख, कोई भी इस गाने पर आपके जैसा परफॉर्म नहीं कर सकता। आप अपने क्लासिक और अनोखे स्टाइल में OG जिंदा बंदा हैं और हमेशा रहेंगे। आपके प्यार भरे शब्दों के लिए थैंक्स। इसके अलावा, सिर्फ डिनर? क्यों ना ब्रेकफास्ट के दौरान ‘जिंद बंदा’ गाने पर ठुमके लगाए जाएं?’

इसके बाद SRK ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- ‘ठीक है सर.. आपकी जगह पर करना है या मेरी ?’

रजनीकांत के गाने पर भी किया परफॉर्म
इस अवॉर्ड नाइट से वायरल हुए इस वीडियो में मोहनलाल शाहरुख के गाने ‘जिंदा बंदा’ के अलावा, रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ के गाने ‘हुकुम’ पर भी परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।

इससे पहले भी दोनों एक्टर कई बार साथ नजर आ चुके हैं। यह तस्वीर एक अवॉर्ड फंक्शन की है जब मोहनलाल ने शाहरुख को गले लगा लिया था।

बच्चों के प्रोजेक्ट्स पर जुटे हैं किंग खान
वर्कफ्रंट पर शाहरुख इन दिनों बेटी सुहाना की डेब्यू फिल्म ‘किंग’ पर जुटे हुए हैं। इसके अलावा वो बेटे आर्यन खान को उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू वेब सीरीज ‘स्टारडम’ पर सुपरवाइज भी कर रहे हैं। चर्चा है कि शाहरुख खुद इस साल के अंत तक ‘पठान 2’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *