कांग्रेस विधायक राम निवास रावत और मुरैना महा पोर शारदा सोलंकी बी जे पी में शामिल

1

श्याेपुर 30.04.2024

कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत और मुरैना महापौर शारदा सोलंकी बीजेपी में शामिल

– श्योपुर के प्रेसमर और विजयपुर में भाजपा की चुनावी को मुख्यमंत्री ने किया संबोधित।

ब्यूरोचीफ, नबी अहमद कुरैशी, श्योपुर मध्यप्रदेश
मंगलवार को सीएम डा मोहन यादव श्योपुर जिले के विजयपुर नगर पहुंचे, जहां उन्होंने मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के पक्ष में जनसभा की। इस दौरान विजयपुर के कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत और मुरैना नगर निगम की महापौर शारदा सोलंकी ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ली।
रामनिवास रावत ने कांग्रेस को छोड़ने की वजह गलत नीति, राम मंदिर में भगवान राम की स्थापना का विरोध और उनकी अनदेखी करना बताया। कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी बीजेपी में शीमिल हुए हैं। रामनिवास रावत ने कांग्रेस नेताओं के विरासत टैक्स लगाने की योजना पर कहा कि यह टैक्स वो लोग लगाते थे, जिन्हें भारत से बड़ी मुश्किल से बाहर किया है। यह टैक्स इंग्लैंड में लगाया जाता है। मैं इस पिछड़े हुए क्षेत्र का विकास करना चाहता हूं। लेकिन कांग्रेस में रहते नहीं कर सका। इसलिए आप लोगों से बात करके मैंने बीजेपी की सदस्यता ली है ताकि मैं भाजपा जैसी अच्छी नीति वाली पार्टी में रहकर आपकी सेवा कर सकूं। सीएम डॉ मोहन यादव ने रामनिवास रावत की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि इनके काम और व्यवहार से में पहले से आकर्षित था। मैं चाहता था कि ऐसा नेता गलत पार्टी में है। यह हमारी पार्टी में होना चाहिए। उन्होंने विजयपुर और श्योपुर जिले का विकास करने में कोई कमी नहीं छोड़ने की बात कहते हुए कहा कि चंबल, पार्वती और कूनो नदियों पर एक बड़ा प्रोजेक्ट लगेगा जो किसान के खेतों तक पानी पहुंचाएगा।
बाॅक्स:
वीडी शर्मा बोले- पूरे देश से कांग्रेस साफ हो रही
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि पूरा देश चाहता है कि तीसरी बार फिर से मोदी सरकार बने। पूरे देश से कांग्रेस साफ हो रही है। खजुराहो सीट का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास वहां प्रत्याशी नहीं है। इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी नामांकन वापस लेने के आखिरी दिन पर्चा वापस खींचकर भाजपा में शामिल हो गया। इस दौरान पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे। इसके बाद सीएम और सभी मेहमान रामनिवास रावत को साथ लेकर हेलिकॉप्टर से प्रेमसर कस्बे के लिए रवाना हुए। प्रेमसर में जनसभा में भी सीएम बीजेपी प्रत्याशी शिवमंगल सिंह के पक्ष में प्रचार करेंगे।
फोटो नंबर- 06, 07
कैप्शन- विजयपुर में भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस विधायक रावत।
श्योपुर के प्रेमसर में सभा में उपस्थित मुख्यमंत्री पदाधिकारी।

मोदी बोले- कांग्रेस ने कर्नाटक को लूट का ATM बनाया

13 राज्यों की 88 सीटों पर 68.49% वोटिंग

श्रद्धालुओं ने पद यात्रा निकालकर चढ़ाया झण्डा

जिला अस्पताल में लावारिस लाश

आबकारी टीम ने दबिश देकर पकड़ी 40 लीटर शराब

 

1 thought on “कांग्रेस विधायक राम निवास रावत और मुरैना महा पोर शारदा सोलंकी बी जे पी में शामिल

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *