NBS LIVE TV

LUDHIYANA दुपट्‌टे से फंदा लगा झूल रही बच्ची की मौत

LUDHIYANAपंजाब में घर में झूल रही बच्ची की मौत:दुपट्‌टे से फंदा लगा; स्कूल के तीज फंक्शन का सामान लेने गए थे माता-पिता

 LUDHIYANA  पंजाब के लुधियाना में घर में झूला झूल रही 11 साल की बच्ची की फंदा लगने से मौत हो गई। घटना बुधवार को मॉडल टाउन इलाके की है। झूलते समय बच्ची के गले में दुपट्टा फंस गया, जिससे उसका दम घुट गया। परिवार के लोग बाजार से आए तो बच्ची जमीन पर पड़ी हुई थी।

 LUDHIYANA दुपट्‌टे से फंदा लगा झूल रही बच्ची की मौत
LUDHIYANA दुपट्‌टे से फंदा लगा झूल रही बच्ची की मौत

इसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शनिवार को पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम कराया।

दिल्ली के स्कूलों में बम वाले फर्जी ई-मेल का मामला

बच्ची की पहचान मीनाक्षी के रूप में हुई है। वह गुरु नानक खालसा गर्ल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ती थी। हादसे के समय मीनाक्षी की छोटी बहन और भाई घर पर ही थे।

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल- सिद्धारमैया ने PM मोदी को लेटर लिखा

मीनाक्षी के पिता लखनलाल ने कहा कि वह उत्तराखंड के रहने वाले हैं। वह ढाबा पर तंदूर का काम करता है। उसके परिवार मॉडल टाउन इलाके में किराए पर रहता है। उसके 3 बच्चे हैं। मीनाक्षी उसकी सबसे बड़ी बेटी थी। शुक्रवार को वह पत्नी के साथ बच्चे के लिए तीज का सामान लेने के लिए मार्केट गया हुआ था।

जब वह वापस आए तो मीनाक्षी घर के आंगन में बेहोश पड़ी थी। वह उसे उठाकर अंदर ले गया। उसके पानी की छींटे दिए, लेकिन कोई हरकत नहीं हुई। इसके बाद उसने आसपास के लोगों को घटना की सूचना दी। सभी मीनाक्षी को लेकर अस्पताल चले गए। वहां डॉक्टरों ने बताया कि दम घुटने की वजह से मीनाक्षी की मौत हुई है।

LUDHIYANA दुपट्‌टे से फंदा लगा झूल रही बच्ची की मौत

 

Exit mobile version