पुलिस ने दादी-पोते को लाठी-डंडों से पीटा

0

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कटनी जीआरपी थाना प्रभारी के ऑफिस में नाबालिग लड़के और

उसकी दादी के साथ हुई मारपीट का वीडियो X पर अपलोड किया है।

उन्होंने लिखा- कटनी में जीआरपी पुलिस द्वारा एक दलित बच्चे और महिला को बेरहमी से पीटने की घटना बताती है

कि मध्यप्रदेश में दलितों का जीवन सुरक्षित नहीं है। रक्षक ही उनके भक्षक बनते जा रहे हैं। सीएम साहब! कब रुकेगा दलितों पर अत्याचार।

वीडियो वायरल होने के बाद सुपरिटेंडेंट ऑफ रेलवे पुलिस (एसआरपी) सिमाला प्रसाद ने आरोपी टीआई अरुणा वाहने को लाइन अटैच कर दिया है। उन्होंने बताया कि घटना अक्टूबर 2023 की है। फरार अपराधी दीपक वंशकार के परिजन को पुलिस पूछताछ के लिए थाने लाई थी। मामले की जांच की जा रही है।

वहीं, कांग्रेस ने कहा- यह सब सरकार के इशारे पर हो रहा है। कानून-व्यवस्था के नाम पर गुंडागर्दी की जा रही है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक आज शाम 4 बजे कटनी पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे। भीम आर्मी के चीफ और सांसद चंद्रशेखर आजाद ने X पर लिखा- यही है भाजपा के कुशासन का असली दलित प्रेम।

पटवारी बोले- साफ हो गया कि बीजेपी दलित विरोधी है

जीतू पटवारी बोले- इस घटना से साफ है कि बीजेपी दलित विरोधी है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बीजेपी कार्यकर्ताओं को छूट देते हैं कि तुम दलितों के चेहरे पर पेशाब करो, उनको पेशाब पिलाओ। उनको उल्टा लटकाओ। घसीट-घसीटकर मारो।

पुलिस को भी दलितों पर अत्याचार-अनाचार करने की छूट है। आरोपी टीआई पर एफआईआर क्यों नहीं की गई? पुलिस पर जिसने हमला किया, उनके मकान तोड़े गए। अब पुलिस ने दलितों पर अत्याचार किया, क्या उनका मकान तोड़ा जाएगा?

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *