...

DELHI-AAP पार्षद बोला- भाजपा के लोगों ने मुझे किडनैप किया

0
DELHI

DELHI

DELHI AAP पार्षद बोला- भाजपा के लोगों ने मुझे किडनैप किया

DELHI मुख्यालय ले गए, ED-CBI केस में फंसाने की धमकी दी

DELHI कम्प्लेंट के बाद छोड़ा

एक हफ्ते पहले भाजपा जॉइन करने के बाद आम आदमी पार्टी में लौटे पार्षद राम चंदर ने BJP पर किडनैपिंग का आरोप लगाया। राम चंदर ने रविवार (1 सितंबर) को एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने कहा कि रविवार सुबह भाजपा के कुछ लोग उन्हें घर से अगवा करके ले गए। राम चंदर ने कहा कि जब मेरे बेटे और AAP के सीनियर नेताओं ने पुलिस को कॉल किया तब भाजपा के लोग मुझे वापस घर छोड़ कर गए।

https://x.com/hashtag/%E0%A4%A1%E0%A5%89O_%E0%A4%AD%E0%A5%80%E0%A4%AE%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%B5_%E0%A4%B8%E0%A4%BE%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%9C%E0%A4%BF%E0%A4%95_%E0%A4%B8%E0%A5%87%E0%A4%B5%E0%A4%BE_%E0%A4%B8%E0%A4%AE%E0%A4%BF%E0%A4%A4%E0%A4%BF?src=hashtag_click

राम चंदर ने कहा, “भाजपा ने उन्हें ED-CBI केस में फंसाने की धमकी देकर किडनैप किया था।” आप नेता संजय सिंह, मनीष सिसोदिया और MCD इंचार्ज दुर्गेश पाठक ने राम चंदर के वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा पर कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया।

https://l.facebook.com/l.php?u=https%3A%2F%2Fyoutube.com%2Fwatch%3Fv%3DIM1RsO6RcCI%26si%3DoYb4_KB97QOc_w81&h=AT3nFiXyXbCHKfeBKoyM_zf4Xvh4uCy8j7obDiJnXK3Rj7HlU0CVI0nqobVgxn2sooZnWRHjgi9uStCMTqWjvAtDUkUTBMYXLYk9AhIHs_qUmVvSrXB_XgHmkIo_udlcnOVr&s=1

पार्षद बोले- केजरीवाल को सपने में देखा, हृदय परिवर्तन हो गया
दिल्ली के वार्ड नंबर 28 से पार्षद राम चंदर ने 28 अगस्त को भाजपा जॉइन की थी। चार दिन बाद ही वे वापस AAP में आ गए थे। उन्होंने कहा था कि भाजपा जॉइन करने के बाद मैंने अरविंद केजरीवाल को सपने में देखा। इससे मेरा हृदय परिवर्तन हुआ और मैं वापस आम आदमी पार्टी में आ गया।

पूजा खेडकर को 5 सितंबर तक गिरफ्तारी से राहत

DELHI-आज दिन भर की फटाफट प्रमुख खबरें

जय शाह के ICC चेयरमैन बनने पर ममता की पोस्ट

रेप करता रहा फैजान, पहरा देते रहे दोस्त

आज सुबह की प्रमुख खबरें

आप नेता संजय सिंह ने राम चंदर का वीडियो मैसेज सोशल मीडिया साइट X पर शेयर किया।

राम चंदर बोले- ED और CBI से डरता नहीं, केजरीवाल का सिपाही हूं
राम चंदर ने वीडियो जारी करके बताया कि भाजपा के कुछ लोग मुझे अपने हेडक्वार्टर ले गए थे। वहां उन्होंने मुझे धमकी दी कि ED-CBI मुझे फर्जी केस में फंसा देगी। मेरे बेटे आकाश ने पुलिस हेल्पलाइन को कॉल किया, जबकि हमारी पार्टी के सीनियर लीडर्स ने पुलिस कमिश्नर को कॉल किया। जब भाजपा को इसके बारे में पता चला, तब उन्होंने मुझे घर वापस आने दिया।

मैं भाजपा को बताना चाहता हूं कि मैं ED और CBI से डरता नहीं हूं। मैंने कुछ गलत नहीं किया है। मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक सिपाही हूं।

पार्षद के बेटे ने कहा था- भाजपा के पूर्व पार्षद मेरे पिता से मिलने आए थे
राम चंदर के बेटे आकाश ने रविवार दोपहर में एक वीडियो जारी करके कहा था, ‘मेरे पिता के पास भाजपा के पूर्व पार्षद का फोन आया था कि वे हमारे घर के नीचे खड़े हैं और उनसे मिलना चाहते हैं। मेरे पापा नीचे अपने ऑफिस पहुंचे। वहां चार-पांच लोग थे, जिन्होंने मेरे पापा को धमकाया कि उन्हें फर्जी ED-CBI केस में फंसा देंगे। इसके बाद वे उन्हें अपने साथ ले गए। हम उन्हें ढूंढ रहे हैं।’

पार्षद राम चंदर के बेटे आकाश ने रविवार दोपहर एक वीडियो में कहा था कि उनके पिता को भाजपा वाले ले गए हैं, वे कहां हैं उन्हें पता नहीं है। ये वीडियो संजय सिंह ने शेयर किया था।

आप नेता दुर्गेश पाठक बोले- भाजपा को हिलाकर रख देंगे
आप पार्षद और MCD इंचार्ज दुर्गेश पाठक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि भाजपा पार्षद ने अपने गुंडों के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी के पार्षद राम चंदर जी को किडनैप किया। कोई नहीं जानता उन्हें कहां ले गए हैं।

हम भाजपा को चेतावनी दे रहे हैं कि अगर अगले एक-डेढ़ घंटे में राम चंदर जी को घर नहीं छोड़ा गया तो हम ऐसा हंगामा मचाएंगे कि पूरी भाजपा हिल जाएगी।

भाजपा बोली- आप नेता अफवाहें फैला रहे
भाजपा ने आप नेताओं के इन आरोपों का खंडन किया है। दिल्ली भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि राम चंदर आपकी पार्टी में हों या नहीं, हमें इससे फर्क नहीं पड़ता। यह साफ है कि वे अपने घर पर बैठे हैं, जबकि आप अफवाहें फैला रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.