KANGNA RANOT खुद को ड्रग एडिक्ट बताने के बाद मुकरीं कंगना रनोट

0
KANGNA RANOT

KANGNA RANOT

KANGNA RANOT खुद को ड्रग एडिक्ट बताने के बाद मुकरीं 

बोलीं, मैंने ऐसा कभी नहीं कहा

शराबियों की मनोदशा समझनी थी, वो मेथड एक्टिंग थी

KANGNA RANOT  फिल्म इमरजेंसी पर रोक लगाए जाने की मांग बढ़ने से सुर्खियों में बनी हुईं कंगना रनोट का एक पुराना बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने खुद को ड्रग एडिक्ट बताया था। हालांकि जब हाल ही में उनसे इस एडिक्शन पर बात की गई तो कंगना रनोट मुकर गईं। उन्होंने साफ कह दिया कि मैंने ऐसा कभी नहीं कहा कि मैं ड्रग एडिक्ट हूं। आगे जब उन्हें उन्हीं का बयान दिखाया गया, तो उन्होंने कहा कि ड्रग का इस्तेमाल उन्होंने मेथड एक्टिंग के लिए किया था। कंगना का मानना है कि ड्रग एडिक्शन पर फोकस न करते हुए इस बात से सीख लेनी चाहिए कि कम उम्र में पैसे मिलने के बावजूद वो आइटम गर्ल या हाई सोसाइटी प्रोस्टिट्यूट नहीं बनीं।

KANGNA RANOT
KANGNA RANOT

 

KANGNA RANOT अक्टूबर 2013 में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में कंगना रनोट ने कहा था, जब 17 साल की हुई तो रेव पार्टी में कूदी, ये जानने के लिए कि वहां क्या होता है। इसके बाद कंगना ने सितंबर 2020 में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, जैसे ही मैं अपने घर से भागी, कुछ बरसों में मैं फिल्म स्टार बन गई और फिर ड्रग एडिक्ट बन गई।

KANGNA RANOT  के इन बयानों का जिक्र उनके लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में किया गया। हालांकि कंगना ने ड्रग एडिक्शन से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने मुकरते हुए कहा, मैंने कभी खुद को ड्रग एडिक्ट नहीं कहा होगा।

https://t.co/9iRDLdtK3W

आगे जब उन्हें बताया गया कि ये बयान उन्होंने खुद दिए हैं, तो सफाई में एक्ट्रेस ने कहा, देखिए, क्या होता है ना, जब आप अपनी फैमिली में होते हैं, तो आप बहुत प्रोटेक्टिव माहौल में होते हैं। फैमिली आपको प्रोटेक्ट करती है। लेकिन जब आप पूरी तरह से फ्री हो जाते हैं, तो आप दुनिया एक्सप्लोर करने लगते हैं। हम समझने की कोशिश करते हैं कि क्या माजरा है। अगर आप फ्री स्प्रिटेड हैं, तो आप हर उस जगह जाते हैं, जो अलार्मिंग है, लुभावनी है, जिसमें जिज्ञासा है, डार्कनेस है, ब्यूटी है। आप ऐसी जगह खिंचते चले जाते हो।

https://www.facebook.com/newsthe.newindia

 

गैंगस्टर में मैं शराबी थी, वो लम्हे में बायपोलर सिजोफ्रैनिक, फैशन में कोकेन एडिक्ट। मेरा एक फेज था, जहां मैं ये सारी चीजें एक मेथड एक्टर की तरह कर रही थी। आप इतने यूथफुल होते हैं, कि आप किसी को जज नहीं करते हैं।

KANGNA RANOT आगे कंगना ने कहा है, हम ओपन माइडेंड होते हैं, कोई सामने चाय सिगरेट पीता है, तो हम मांगते हैं कि दिखाओ ये क्या है। आज अगर आप सोचें कि मैं कंगना, जिस तरह से मैं हूं, जिस तरह मेरी धारणाएं हैं, क्या मुझे वो कामयाबी या वो ब्रेक थ्रू मिल सकता है? नहीं मिलेगा, क्योंकि अब मुझ में वो क्वालिटी नहीं है। 15 साल के जो बच्चे मे मासूमियत है, वो मुझ में अब नहीं है। क्या मैं अब जाऊंगी किसी अंधेरे कमरे में जहां कुछ गलत हो सकता है, मैं नहीं जाऊंगी। अब मैं बहुत समझदार हूं, अब मुझे पता है वो रेव पार्टी है, अब मैं वहां नहीं जाऊंगी। लेकिन मैं तब जाती, यही वजह है कि मैं कंगना रनोट बनी। मैं डरती नहीं हूं।

कंगना ने इंटरव्यू में बताया है कि फिल्म फैशन में उन्होंने एक ऐसी लड़की का रोल किया था, जो ड्रग एडिक्ट थी और सड़कों पर पड़ी मिली थी। उस किरदार को जानने के लिए और उसकी मनोदशा समझने के लिए उन्होंने ड्रग लिए थे। आगे उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी तरह के ड्रग के साथ एक्सपैरिमेंट नहीं किया है, वो कुछ लोगों से मिली थीं, जिनकी मदद से उन्होंने रिसर्च की थी।

 

आज सुबह की प्रमुख खबरें

आज सुबह की प्रमुख खबरें

कंगना ने चिराग पासवान को अपना दोस्त बताया

कंगना ने चिराग पासवान को अपना दोस्त बतायाजय शाह के ICC चेयरमैन बनने पर ममता की पोस्ट

शिवाजी प्रतिमा गिरने के मामले में कंसल्टेंट गिरफ्तार

KANGNA RANOT ने कहा है, आप ये क्यों कह रहे हैं कि आपने ड्रग लिया। आप ये क्यों नहीं कहते कि एक 15 साल की लड़की अकेले घर से निकलती है। उसके पास पैसे, शान-ओ-शौकत सब कुछ है, लेकिन वो एक शराबी नहीं बनी, आइटम गर्ल नहीं बनी, हाई सोसाइटी प्रोस्टिट्यूट नहीं बनी, वो लड़की वो नहीं बनी, जो दुनिया उसे बनाना चाहती थी। उस पर फोकस करिए न आप। आप यूथ को वो बताइए ना। आप लोगों को इस तरह का उदाहरण दिखाइए न कि पेरेंट्स के बिना एक टीनएज लड़की के पास पैसे थे, लेकिन उसने कुछ गलत नहीं किया।बताते चलें कि कंगना रनोट की फिल्म इमरजेंसी 6 सिंतबर को रिलीज किए जाने के लिए शेड्यूल की गई है। हालांकि फिल्म में सिख समुदाय को गलत तरह पेश करने के आरोप में फिल्म पर रोक लगाए जाने की मांग हो रही है। हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उनकी फिल्म को CBFC (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) द्वारा पास कर दिया गया था, हालांकि इससे जुड़े लोगों को धमकियां मिलने के बाद अब फिल्म को सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया गया है।

KANGNA RANOT
KANGNA RANOT

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *