sheyopur-प्रेमी के साथ भागकर रचाई शादी अब सुरक्षा की गुहार

1
sheyopur

sheyopur

sheyopur प्रेमी के साथ भागकर रचाई शादी अब सुरक्षा की गुहार

sheyopur बोली घर वाले हमें जान से मार देंगे

sheyopur विजयपुर पुलिस पर भी परेशान करने का आरोप लगाया

sheyopur ब्यूरोचीफ, नबी अहमद कुर्रैशी, श्योपुर।चार दिन पहले 31 अगस्त को विजयपुर के गढ़ी गांव से अचानक लापता हुई 19 वर्षीय युवती अपने प्रेमी के साथ आर्य समाज में शादी रचाकर मंगलवार को श्योपुर पहुंची है। उसने अपने प्रेमी को पति बताकर एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है और अपने परिजनों को प्यार का दुश्मन बताकर खुद को और उसके पति को परिवार से खतरा होना बताया है। जोड़े ने विजयपुर पुलिस पर भी परेशान करने के आरोप लगाए हैं।
प्रेमी जोड़े के द्वारा अपनी पहचान विजयपुर के गढ़ी गांव निवासी 19 वर्षीय रंजना धाकड़ और गोहरा गांव निवासी नरेंद्र धाकड़ के रूप में बताते हुए पुलिस अधिकारियों को बताया है कि, उन दोनों का पिछले 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, उन्होंने यह बात अपने परिजनों को बताई तो युवक के घर वाले तो राजी हो गए लेकिन, युवती के परिजनों ने इस रिश्ते को नामंजूर कर दिया। इसे लेकर दोनों ने घर से बाहर भागकर शादी करने का फैसला लिया और घर से भाग कर आर्य समाज में पहुंचकर उन्होंने हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। युवती ने बताया कि परिवार वाले बेहद नाराज हैं और वह जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

3 साल के बेटे, 5 साल की बेटी की हत्या

अडाणी फैमिली देश में सबसे अमीर, अंबानी को पीछे छोड़ा

NBS LIVE T V//आज सुबह की प्रमुख खबरें

DELHI-बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट गाइडलाइन जारी करेगा

SHEYOPUR-आशा कार्यकर्ता के पति ने एसपी से लगाई गुहार

https://x.com/Nbs24x7/photo

https://l.facebook.com/l.php?u=https%3A%2F%2Fyoutube.com%2Fwatch%3Fv%3DVeq5m3he5HQ%26si%3DPRtm4iQlm9Rf9-dd&h=AT33u43QzQO0IDNvV3_0Wb86B841-sQ2h5WepIyknu3Sm5fYeWSvOptOzyuOX5KpXJJXbjgM75coQwBSEXsPpHuOsaFxL-jKIXviTwL_TbQalGyutl3zXWRIeph9jLBGT4eM&s=1

sheyopur
sheyopur

1 thought on “sheyopur-प्रेमी के साथ भागकर रचाई शादी अब सुरक्षा की गुहार

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *