shyopur-छिमछिमा के दर्शन करने जा रहे पांच लोगों पर गिरी आकाशीय बिजली

1
shyopur

shyopur-

shyopur-छिमछिमा के दर्शन करने जा रहे पांच लोगों पर गिरी आकाशीय बिजली

shyopur-कुशलक्षेम पूछने अस्पताल पहुंचे वन मंत्री श्री रावत

shyopur-घायलों का हालचाल पूछते वन मंत्री रामनिवास रावत।

विजयपुर क्षेत्र के छिमछिमा हनुमान जी मंदिर पर दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओ के आकाशीय बिजली गिरने से घायल होने की खबर पर वन मंत्री श्री रामनिवास रावत ने सामुदायिक अस्पताल विजयपुर पहुंचकर कुशलक्षेम जाना तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को उचित उपचार के निर्देश दिये गये।
तहसीलदार सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि छिमछिमा मेले के दौरान मंदिर पर दर्शन के लिए आ रहे 5 श्रद्धालु आकाशीय बिजली गिरने से आंशिक रूप घायल हो गये थे। इस सूचना पर तत्काल ही एसडीएम एवं तहसीलदार के वाहनो से पांचो श्रद्धालुओ को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विजयपुर भेजा गया। उक्त पांचो श्रद्धालु अस्पताल में भर्ती है तथा उपचार चल रहा है तथा स्वास्थ्य में सुधार है।]

shyopur
shyopur-

कलेक्टर ने दिए समुचित इलाज के निर्देश
कलेक्टर लोकेश कुमार जांगिड ने सीएमएचओ डॉ जेएस राजपूत को निर्देश दिये है कि छिमछिमा मेले में मंदिर पर दर्शन के लिए आने के दौरान आकाशीय बिजली से घायल हुए श्रद्धालुओं के लिए उपचार की सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जायें। उन्होने निर्देश दिये कि सामुदायिक अस्पताल विजयपुर में भर्ती श्रद्धालुओं को समुचित चिकित्सा व्यवस्था उपलब्ध कराई जायें।ब्यूरोचीफ नबी अहमद कुर्रैशी, श्योपुर।

https://www.instagram.com/reel/C_oKqQEtnVZ/?hl=en

https://www.facebook.com/newsthe.newindia/posts/1083265613265235

https://x.com/Nbs24x7

1 thought on “shyopur-छिमछिमा के दर्शन करने जा रहे पांच लोगों पर गिरी आकाशीय बिजली

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *