Site icon NBS LIVE TV

bihar-पटना NIT में आंध्र प्रदेश की छात्रा ने किया सुसाइड

bihar

bihar

bihar-पटना NIT में आंध्र प्रदेश की छात्रा ने किया सुसाइड

bihar-रूममेट्स को मेस भेजा उसके बाद फंदे से लटकी

bihar- कैंपस में छात्रों का भारी बवाल

bihar पटना में एनआईटी की एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया। मृतका की पहचान आंध्र प्रदेश निवासी पल्लवी रेड्डी के रूप में की गई है। वो कंप्यूटर इलेक्ट्रॉनिक की सेकंड ईयर की स्टूडेंड थी। पल्लवी के दोस्तों ने बताया कि वह दिन भर खुश थी। उसके चेहरे पर परेशानी नहीं दिख रही थी।

bihar कमरे में पल्लवी के अलावा और दो लड़कियां रहती हैं। दोनों लड़कियों को पल्लवी ने खाना खाने के लिए मेस भेज दिया। जब दोनों मेस से खाना खाकर लौटीं तो देखा कि पल्लवी फंदे से झूल रही हैं। इसके बाद दोनों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

bihar घटना शुक्रवार देर रात की है। घटना की जानकारी मिलते ही एनआईटी के बिहटा और पटना कैंपस में छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया। पटना में आक्रोशित छात्र एकेडमिक ब्लॉक के सामने पहुंच गए हैं और वी वांट जस्टिस के नारे लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

किसी ने पल्लवी का पल्स तक चेक नहीं किया

इधर, बिहटा कैंपस में छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा कि जानकारी मिलते ही सुरक्षाकर्मियों ने पल्लवी का कमरा बंद कर दिया। किसी ने उसका पल्स तक चेक नहीं किया। उसे डॉक्टर के यहां ले जाया जा सकता था। हम लोगों को भी अंदर जाने नहीं दिया गया और कमरे में बंद कर दिया गया।

एनआईटी के डायरेक्टर से मांगा इस्तीफा

bihar हंगामा की जानकारी मिलते ही पीरबहोर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। छात्र पुलिस की सुनने को तैयार नहीं थे। प्रदर्शन कर रहे फोर्थ ईयर के छात्र संतोष कुमार ने कहा कि हमलोगों को जबरन बिहटा कैंपस में शिफ्ट किया जा रहा है। बिहटा कैंपस में कोई सुविधा नहीं है। छात्रों के मना करने के बाद भी वहां 600 छात्रों को भेज दिया गया है। छात्रों ने एनआईटी के डायरेक्टर से इस्तीफा देने की मांग की है।

घटना के बाद कैंपस के छात्रों ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

बिहटा कैंपस के छात्रों ने भी प्रशासन पर डराने-धमकाने का आरोप लगाया है। हंगामा कर रहे छात्रों ने कहा कि उन्हें मुंह बंद रखने को कहा जा रहा है। धमकी दी जा रही है कि करियर बर्बाद कर दिया जा

कैंपस के अंदर छात्रों ने हंगामा किया और एनआईटी के डायरेक्टर के इस्तीफे की मांग की।

एगा। अभी कैंपस पूरी तरह बनकर तैयार नहीं हुआ है। देर रात तक काम करने वाले मजदूर हमारे कमरों के आसपास से गुजरते रहते हैं।

bihar सात साल पहले छात्रा ने दी थी जान

बता दें कि करीब सात साल पहले पीरबहोर थाना क्षेत्र स्थित एनआईटी कैंपस में इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी से बीटेक कर रही थर्ड ईयर की छात्रा शिखा शुक्ला ने सुसाइड कर लिया था। घटना एक सितंबर 2017 को हुई थी। शिखा उत्तर प्रदेश के फरुखाबाद की रहने वाली थी।

bihar सिटी एसपी वेस्ट सरथ आरएस ने बताया कि एनआईटी कैंपस के गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा ने खुदकुशी की है। FSL की टीम और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं थानाध्यक्ष राजकुमार पांडे ने बताया कि सिकंदरपुर स्थित एनआईटी कैंपस के गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली।जानकारी मिलते ही पुलिस और 112 डायल की टीम भी मौके पर पहुंची। जहां सबसे पहले छात्रा को ईएसआईसी अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्य घोषित करदिया। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के पटना भेज दिया है। हालांकि आत्महत्या के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है मृतक के कमरे की तलाशी ली जारी है। परिवार को सूचना दी गई है।महाराष्ट्र के सतारा में बिहार के मुजफ्फरपुर की एक लड़की की हत्या हुई है। 19 साल की आरुषि को उसके बॉयफ्रेंड ने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया। उसकी मौत हो गई। दोनों का 3 साल से अफेयर था। उसके बॉयफ्रेंड ध्रुव को शक था कि वो किसी और लड़के से मिलती थी। घटना 31 जुलाई की है। वहीं, शुक्रवार 2 अगस्त को लड़की का अंतिम संस्कार मुजफ्फरपुर में किया गया। आरुषि के परिवार के 8 लोग डॉक्टर हैं। परिवार उसे भी डॉक्टर ही बनाना चाहता था। इसलिए मैट्रिक की पढ़ाई मुजफ्फरपुर से पूरी करने के बाद घरवालों ने नीट की तैयारी करने के लिए उसे दिल्ली के आकाश इंस्टीट्यूट भेजा था

shyopur-एबीवीपी का पीजी कॉलेज में धरना प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

shyopur-बैंड-बाजों के साथ बिराजे गणपति बप्पा

mumbai-मुंबई की धारावी बस्ती में BMC की टीम पर हमला

shyopur-सात घंटे में डाक्टरों ने किया ब्रेन का आपरेशन

shyopur-वन मंत्री ने राष्ट्रीय वन शहीद दिवस पर वन शहीदों को पुष्पांजलि दी

Exit mobile version