...

मतदान केंद्र के बाहर खड़े लोगों को पुलिस ने खदेड़ा

0

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार सुबह 7 बजे से वोटिंग चल रही है। निवाड़ी जिले की दो सीटों के पोलिंग बूथ पर सुबह से वोटरों की कतार लगी है। जिले में अब तक 64.98 फीसदी मतदान हो चुका है। निवाड़ी में इससे पहले दोपहर 1 बजे तक जिले में 48% मतदान हुआ था। निवाड़ी सीट पर 47.65 और पृथ्वीपुर सीट नी 48.82% लोगों ने वोट डाले थे।

सुबह 11 बजे तक 29.10 फीसदी मतदान हाे चुका था। उधर, पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र के माडिया ग्राम पंचायत के बूथ क्रमांक 67 अछरू माता पर फर्जी मतदान की शिकायत मिली। इस पर मामले की छानबीन करने पहुंची पुलिस ने यहां खड़े लोगाें को खदेड़ा। पुलिसकर्मियों ने डंडे फटकारकर लोगों को भगाया। निवाड़ी एसपी अंकित जायसवाल का कहना है हल्की बहस हुई थी, मामला शांत कर लिया है।

रोतेरा खिरक में बंद पड़ी ईवीएम

पृथ्वीपुर विधानसभा के जेरोन के मतदान केंद्र क्रमांक 19 रोतेरा खिरक में ईवीएम में खराबी के चलते मतदान बाधित हुआ। मतदान केंद्र के बाहर भीड़ लग गई। महिला एवं पुरुष मतदाता वोट डालने के इंतजार में मतदान केंद्र के बाहर बैठे रहे। करीब 1 घंटे से अधिक समय से ईवीएम मशीन खराब होने से एक घंटे वोटिंग बंद रही। कई मतदाता बग़ैर वोट डाले लौट गए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.