...

अर्घ्य देकर लौट रहे 6 लोगों पर फायरिंग..3 की मौत

0

अर्घ्य देकर लौट रहे 6 लोगों पर फायरिंग..3 की मौत ———- बिहार के लखीसराय में सोमवार सुबह छठ का अर्घ्य देकर लौट रहे परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है। परिवार के लोग पूजा करने के बाद घाट से घर लौट रहे थे। घर से थोड़ी ही दूरी पर 6 लोगों को गोली मारी गई है।

फायरिंग में दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं बहन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान शशि भूषण के बेटे चंदन कुमार और राजनंदन कुमार के रूप में हुई है। बेटी दुर्गा कुमारी की पटना में मौत हुई।

घायलों में दो बहू लवली कुमारी, प्रीति कुमारी, और पिता शशि भूषण कुमार शामिल हैं। सभी घायलों को बेगूसराय सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है।

घटना जिले के कवैया थाना इलाके के पंजाबी मोहल्ला की है। प्रेम-प्रसंग में मृतकों के घर के सामने ही रहने वाले आशीष चौधरी ने गोली मारी है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया है। वहीं पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल पिस्टल जब्त कर ली है।

लड़की की भाभी ने बताया कि पहले से ही इन दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था। इसी को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। आशीष चौधरी मेरी ननद से जबरदस्ती शादी करना चाहता था।घटना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर जांच के लिए पहुंचे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.