मॉल में ट्रॉली से गिरी बोरी, छात्रा का पैर टूटा

0

इंदौर के शॉपिंग मॉल में ट्रॉली में रखी बोरी गिरने से 14 वर्षीय छात्रा का पैर टूट गया। सर्जरी कर रॉड डालनी पड़ी। डॉक्टर ने पीड़िता को 6 महीने बेड रेस्ट करने के लिए कहा है। इसके बाद दूसरी सर्जरी की जाएगी।

पुलिस ने एक अन्य कस्टमर के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इससे छात्रा के पिता संतुष्ट नहीं हैं। वे हादसे के लिए मॉल प्रबंधन को जिम्मेदार कह रहे हैं। इधर, मॉल मैनेजर का कहना है कि हमने पूरी जानकारी पुलिस को दे दी थी। हमारी कोई गलती नहीं है।

7 जनवरी की दोपहर बिचौली मर्दाना के उमेश मालवीय, पत्नी सीमा, बेटी स्मिता, महक और बेटे लक्ष्य के साथ कनाडिया रोड स्थित डी मार्ट शॉपिंग मॉल गए थे। यहां एक कर्मचारी दो रैक के बीच भारी सामान से लदी बड़ी ट्रॉली खड़ी कर चला गया।

वहां अन्य कस्टमर भी आ-जा रहे थे। मालवीय भी परिवार सहित उसी पैसेज में थे। एक कस्टमर दंपती ने भी वहां से निकलने के लिए भारी ट्राॅली को हटाने की कोशिश की। इस दौरान ट्राली में रखी बड़ी बोरी स्मिता पर जा गिरी। इससे वह गिर गई और उसका एक पैर बोरी के नीचे दब गया।

परिवार और अन्य लोगों ने उसके पैर पर से बोरी हटाई। 108 एम्बुलेंस से प्राइवेट अस्पताल ले गए। जांच में पता चला कि उसके पैर की हड्‌डी टूट गई है। डॉक्टर ने बताया कि सर्जरी के जरिए पैर में रॉड डालना पड़ेगी। परिवार ने उसकी तुरंत सर्जरी करा दी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *