...

दोस्तों के साथ नहाने गया युवक नहर में डूबा

0

श्याेपुर 14.02.2024
दोस्तों के साथ नहाने गया युवक नहर में डूबा
– एसडीआरएफ और पुलिस की टीम तलाश में जुटी, नौकरी के लिए आया था शहर
ब्यूरोचीफ, नबी अहमद कुरैशी, श्योपुर मध्यप्रदेश
बुधवार की शाम चंबल नहर में नहाने के लिए आया युवक बह गया। युवक अपने साथियों के साथ नहर पहुंचा था। पैर फिसलने से वह चंबल नहर में डूब गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और कोतवाली पुलिस ने युवक की तलाश की। लेकिन एक घंटे के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है। मामला शहर से सटे हुए ज्यादा बायपास रोड के पास स्थित चंबल नहर का है। जहां बुधवार की शाम करीब 3 से 4 बजे के बीच अपने साथियों के साथ नहाने के लिए आया एक युवक डूब गया। मौके पर मौजूद उसके साथियों ने उसे जैसे तैसे निकालने की कोशिश की। उसे एक बार तो पकड़ लिया लेकिन जैसे ही नहर से बाहर निकलने लगे वैसे ही उसका पर फिर से फिसल गया।
बॉक्स:
युवक का नहीं मिला कोई सुराग
एसडीआरएफ की टीम ने भी मोटर बोट की मदद से नहर में युवक की तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। जानकारी के अनुसार चंबल नहर में डूबने वाला युवक पूरन गुर्जर राजस्थान के कोटा जिले के बदना गांव का रहने बाला था। जो श्योपुर के एक होटल में वेटर का काम कर रहा था।
बॉक्स:
नौकरी के लिए राजस्थान से आया था युवक
इस मामले में कोतवाली थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सुरेश धाकड़ का कहना है कि एक युवक अपने साथियों के साथ नहर पर नहाने के लिए आया था पैर फिसलने की वजह से वह डूब गया है। जिसकी तलाश की जा रही है वह नौकरी करने के लिए यहां राजस्थान से आया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.