...

अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर

0

श्याेपुर 29.03.2024
अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को मारी टक्कर, बालक सहित दो की मौत, दो महिला घायल
– आक्रोषित लोगों ने किया चक्काजाम, ट्रैक्टर-ट्राली को किया आग हवाले, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी।
ब्यूरोचीफ, नबी अहमद कुरैशी, श्योपुर मध्यप्रदेश
चंबल नदी से रेत भरकर वीरपुर बाजार की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार 8 वर्षीय बच्चे और 22 वर्षीय जीतू केवट की मौत हुई है। वहीं दो महिलाओं की हालत नाजुक बताई जा रही है। इन्हें इलाज के लिए मुरैना रेफर किया गया है।
नाराज लोगों ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में आग लगा दी है। सूचना मिलने के बाद आग बुझाने के लिए विजयपुर से फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची लेकिन नाराज लोगों ने उसे आग बुझाने से रोक दिया और वापस लौटा दिया। मौके पर चार थानों की पुलिस व कलेक्टर लोकेश कुमार जांगिड़, एसपी अभिषेक आनंद पहुंचे मौके पर पहुंच गए।
जानकारी के अनुसार वीरपुर थाना क्षेत्र के नितनवांस रोड़ पर पांचों गांव के पास का है। जहां बरौठा घाट से चंबल नदी का रेत भरकर वीरपुर थाना कस्बे की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। बाइक पर दो महिलाएं और 8 वर्षीय अभिषेक केवट और जीतू केवट सवार थे। दोनों महिलाएं कुसुम केबट और सियाबाई गंभीर रुप से घायल हुईं हैं। मृतकों के परिजनों शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन भी किया है। मौके पर वीरपुर तहसीलदार सिद्धार्थ गौतम और पुलिस बल पहुंचा है। लोगों ने वीरपुर के समाजसेवी अजीत सिंह जादौन की कार के शीशे पत्थरबाजी करके तोड़ दिए हैं। उनसे अभद्रता भी की गई है। पुलिस और प्रशासन की टीमें भीड़ को समझाने की कोशिश कर रही हैं।
बॉक्स
पीड़ित परिवार को दी आर्थिक सहायता
वीरपुर सड़क दुर्घटना के मामले में जिलाधीश लोकेश कुमार जागिड़ एवं पुलिस अधीक्षक अभिषेक आनंद मौके पर पहुंचे, जहां पीड़ित परिवारों को तात्कालिक रुप से 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की गई। इसके अलावा ट्रैक्टर चालक के विरूद्ध वीरपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई हैं।
वर्जन-
ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मारी है। एक 8 वर्षीय बच्चे और 22 वर्षीय जीतू की मौत हो गई है, जबकि दो महिलाएं घायल हैं। जिन्हें मुरैना रैफर किया गया है। लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। आरोपी ट्रैक्टर ड्रायवर के विरुद्ध नियमानुशार कार्रवाई की जाएगी।
महेंद्र सिंह धाकड़
थाना प्रभारी, वीरपुर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.