...

चुनाव से पहले कंगना रनोट ने खरीदी मर्सिडीज मेबैक

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों लोकसभा चुनाव में टिकट मिलने से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच कंगना ने ब्रांड न्यू मर्सिडीज खरीदी है, जिसकी शोरूम कीमत 2 करोड़ 96 लाख रुपए है। हाल ही में कंगना को अपनी नई कार में स्पॉट किया गया है।

कंगना रनोट हाल ही में मुंबई के सैलून के बाहर स्पॉट हुई हैं। सैलून से निकलकर कंगना को नई मर्सिडीज में देखा गया है। उन्होंने हाल ही में मर्सिडीज मेबैक GLS 600 4 MATIC खरीदी है। 250 kmph वाली इस कार में 3982-cc इंजन है। मर्सिडीज की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक इस लग्जरी कार की शोरूम वैल्यू करीब 2 करोड़ 96 लाख रुपए है। हालांकि टैक्स, इंश्योरेंस और कस्टमाइजेशन के साथ इस कार की कीमत करीब 3 करोड़ 40 लाख के करीब होगी।

इकॉनोमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनोट कई लग्जरी कार की मालकिन हैं। उनके कार कलेक्शन में मर्सिडीज मेबैक S680, BMW 7 सीरीज की 730LD, मर्सिडीज GLE 350D SUV और ऑडी Q3 शामिल है।

बीजेपी की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनोट

कंगना रनोट को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मंडी की सीट पर लोकसभा चुनाव की टिकट दी गई है। इन दिनों कंगना पार्टी की रैलियों और चुनाव प्रचार-प्रसार में व्यस्त चल रही है।

14 जून को रिलीज होगी कंगना की फिल्म इमरजेंसी

राजनीति में उतरने के बाद कंगना रनोट की फिल्म इमरजेंसी, 14 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और इमरजेंसी पर बनाया गया है। फिल्म में लीड रोल निभाने के साथ-साथ कंगना ने फिल्म प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी की है। कंगना रनोट की इससे पहले फिल्म तेजस रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर सकी थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.