...

उद्धव ने बाल ठाकरे की हिंदुत्व विचारधारा को दफना दिया

0

उद्धव ने बाल ठाकरे की हिंदुत्व विचारधारा को दफना दिया:महाराष्ट्र सीएम शिंदे बोले- एक दिन उद्धव हमास को भी गले लगा लेंगे ———- महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को कहा कि शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) नेता उद्धव ठाकरे ने बाल ठाकरे की हिंदुत्व विचारधारा को दफना दिया है और सत्ता के लालच में कांग्रेस और बाकी समाजवादी पार्टियों से हाथ मिला लिया है। ये बातें उन्होंने मुंबई के आजाद मैदान में दशहरा रैली में कहीं।

बिना उद्धव का नाम लिए शिंदे ने कहा कि आपने अपनी वैचारिक वसीयत के साथ गद्दारी करके बाल ठाकरे की वीठ में छुरा घोंपा है। मुझे हैरानी नहीं होगी अगर कल को वो लोग अपने स्वार्थ और सत्ता के लिए असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM से गठबंधन कर लें और हमास, हिजबुल मुदाहिद्दीन, लश्करे-तयैबा जैसे आतंकी संगठनों को भी गले लगा लें।
शिंदे ने कहा कि 2004 से उद्धव मुख्यमंत्री बनना चाहते थे, लेकिन कोई जुगाड़ काम नहीं आई। उन्होंने हमेशा ऐसा दिखावा किया उन्हें इस पद में कोई दिलचस्पी नहीं है। 2019 के चुनावों के बाद ऐसी बातें उड़ाई गईं कि उन्होंने शरद पवार की सलाह पर ये पद स्वीकारा। लेकिन सच ये है कि उद्धव के नाम की सिफारिश लेकर दो लोगों को पवार के भेजा गया था। चुनाव के बाद उद्धव मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ गए। ये लोग मुखौटे पहनते हैं और सारे काम मासूम चेहरे के साथ करते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.