...

बिलासपुर जिले में 11 बजे तक 14% मतदान

0

बिलासपुर जिले की 6 विधानसभा सीटें कोटा, तखतपुर, बिल्हा, बिलासपुर, बेलतरा और मस्तूरी में शुक्रवार 17 नवंबर को सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है, जो कि शाम 5 बजे तक चलेगी। 3 दिसंबर को इसके नतीजे आएंगे। जिले में कुल 1,691 मतदान केंद्र हैं। कुल 108 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। इनमें बिलासपुर से 21, बिल्हा से 23, बेलतरा से 22, कोटा से 15, तखतपुर से 14 और मस्तूरी से 13 उम्मीदवार शामिल है।

जिले के शहरी और ग्रामीण इलाकों में सुबह से ही मतदान को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। मतदान केंद्रों के बाहर मतदाताओं की लंबी कतारें है। युवा से लेकर बुजुर्ग तक अपने-अपने केंद्र में मतदान करने पहुंच रहे हैं।

बिलासपुर और बेमेतरा में EVM खराब

बेलतरा विधानसभा के सेमरताल बूथ क्रमांक 85 में EVM में दिक्कत आई है। मतदाता परेशान, बिना वोट दिए वापस जा रहे हैं। पिछले एक घण्टे से मशीन में दिक्कत है। अब तक EVM का रिप्लेस नहीं किया गया है।

बिलासपुर विधानसभा के बूथ क्रमांक 175 की EVM में खराबी आई है। PGBT कालेज स्थित मतदान केंद्र में पिछले करीब 1.30 घंटे से मतदान बंद है। मतदाता परेशान होकर वापस लौट रहे है। यहां 1176 मतदाता हैं, जिसमें 218 मतदान हो सका है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.