महुआ मोइत्रा के वकील लोकसभा एथिक्स कमेटी के सामने पेश

0

महुआ मोइत्रा के वकील लोकसभा एथिक्स कमेटी के सामने पेश:पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने का आरोप; BJP सांसद निशिकांत भी आएंगे ———- TMC सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने के आरोप में 26 अक्टूबर को लोकसभा की एथिक्स कमेटी सुनवाई शुरू हो गई है। महुआ के वकील रहे जय अनंत देहाद्राई एथिक्स कमेटी के सवालों का जवाब देने पहुंच गए हैं।

जय अनंत से संसद के कमेटी रूम में पूछताछ हो रही है। कमेटी ने भाजपा सांसद निशिकांत दुबे को भी पेश होने का निर्देश दिया है। दुबे ने TMC सांसद पर आरोप लगाया था कि उन्होंने बिजनेसमैन दर्शन हीरानंदानी के कहने पर संसद में सवाल पूछे।

लोकसभा के डिप्टी सेक्रेटरी बाला गुरु ने 18 अक्टूबर को दुबे को नोटिस जारी करते हुए ये जानकारी दी थी।

एथिक्स कमेटी के सदस्यों के बारे में जान लीजिए
निशिकांत दुबे की शिकायत की सुनवाई करने वाली एथिक्स कमेटी के अध्यक्ष भाजपा सांसद विनोद कुमार सोनकर हैं। कमेटी के मेंबर के तौर पर भाजपा की ओर से वीडी शर्मा, सुमेधानंद सरस्वती, अपराजिता सारंगी, डॉ. राजदीप रॉय, सुनिता दुग्गल और सुभाष भामरे हैं।

कांग्रेस की ओर से कमेटी में वी वैथीलिंगम, एन उत्तम कुमार रेड्डी, बालासौरी वल्लभनेनी और प्रणीत कुमार शामिल हैं। इसके अलावा शिवसेना के हेमंत गोडसे, जेडीयू के गिरिधारी यादव, सीपीआई (एम) के पीआर नटराजन और बसपा के दानिश अली शामिल हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *