MP के स्थापना दिवस पर सीएम शिवराज की अपील

0

MP के स्थापना दिवस पर सीएम शिवराज की अपील:बोले: जिन्होंने मप्र को अंधेरों और गड्डों का प्रदेश बना दिया था उनके हाथ में न सौंपें——मप्र के स्थापना दिवस पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश वासियों को बधाई दी है। सीएम ने प्रदेश वासियों से अपील करते हुए कहा- मेरा यह निवेदन है कि मध्यप्रदेश को ऐसे हाथों में न सौपें जो मध्यप्रदेश की तबाही और बरबादी के जिम्मेदार थे। जिन्होंने मध्यप्रदेश को अंधेरों और गड्ढों का प्रदेश बना दिया था। भ्रष्टाचार और घोटालों का प्रदेश बना दिया था। आज मुझे कहते हुए गर्व है कि समाज के हर एक वर्ग के कल्याण के काम मध्यप्रदेश की धरती पर हुए हैं।

CM ने कहा- दुनिया की सबसे बड़ी योजना मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना ने हमारी गरीब और निम्न मध्यमवर्गीय बहनों की जिंदगी में एक नया सवेरा लेकर आई है। बहनों की जिंदगी अब आत्मविश्वास से परिपूर्ण है। किसान को किसान सम्मान निधि हो, गरीबों को पक्के मकान हो, नौजवानों को रोजगार हो, बच्चों को सीएम राइज़ स्कूल हो, हर क्षेत्र में बहुत बेहतर काम हो रहे हैं। इन कामों को आगे बढ़ाने के लिए मध्यप्रदेश में फिर भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद दें। यह निवेदन भी मैं करता हूं।

उन्होंने कहा प्रत्येक वर्ष पर हम आनंद और उत्साह के साथ मध्यप्रदेश दिवस मनाते हैं। इस बार आचार संहिता के कारण हम स्थापना दिवस का शासकीय तौर पर आयोजन नहीं कर पा रहे हैं। 3 दिसंबर के बाद फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और फिर तिथि निश्चित करके हम धूम-धाम से मध्यप्रदेश दिवस मनाएंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *