PM तीन दिन के तेलंगाना, कर्नाटक और आंध्र दौरे पर

0

PM तीन दिन के तेलंगाना, कर्नाटक और आंध्र दौरे पर========== प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर से 27 नवंबर तक यानी तीन दिन तक तेलंगाना, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। इन तीन दिनों में पीएम तेलंगाना में 6 रैलियां और एक मेगा रोड शो करेंगे। इसके अलावा वे तिरूपति में भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन भी करने जाएंगे।

पिछले 56 दिनों में तेलंगाना में पीएम का यह पांचवा दौरा है। इससे पहले, पीएम 1 अक्टूबर को महबूबनगर, 3 अक्टूबर को निजामाबाद में जनसभा कर चुके हैं। 7 नवंबर को मोदी हैदराबाद आए थे। यहां उन्होंने एलबी स्टेडियम में ‘बीसी आत्मा गौरव’ रैली में हिस्सा लिया था। वहीं, 11 नवंबर को उन्होंने हैदराबाद में ही जनसभा की थी।
7 नवंबर को तेलंगाना में पीएम मोदी ने पवन कल्याण के साथ मंच शेयर किया था।
पीएम मोदी के तेलंगाना दौरे का शेड्यूल

पहला दिन: 25 नवंबर को पीएम मोदी कर्नाटक जाएंगे। वे सुबह साढ़े नौ बजे हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) कॉम्पलेक्स का मुआयना करेंगे। इसके बाद पीएम तेलंगाना के लिए रवाना होंगे। यहां दोपहर 2:15 बजे कमाररेड्डी में और 4:15 बजे रंगारेड्डी में जनसभाएं करेंगे। रात को वे हैदराबाद राजभवन में आराम करेंगे।

दूसरा दिन: 26 नवंबर को पीएम मोदी सुबह 11:30 बजे हैदराबाद के कान्हा शांति वनम में सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होंगे। वे दोपहर 2:15 बजे दुबक्का में और 3:45 बजे निर्मल में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे तिरुमला के लिए रवाना होंगे। रविवार रात वे तिरुमला के श्री रचना रेस्ट हाऊस में रुकेंगे।

तीसरा दिन: 27 नवंबर की सुबह 8 बजे पीएम मोदी तिरुमला मंदिर में भगवान वेंकेटश्वर के दर्शन करेंगे। इसके बाद वे दोपहर 12:45 बजे महबूबाबाद और 2:45 बजे करीमनगर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी शाम 5 बजे हैदराबाद में मेगा रोड शो भी करेंगे। फिर दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *