इंडिगो पायलट को थप्पड़ मारने वाले आरोपी को जमानत

0

नई दिल्ली……….. इंडिगो पायलट को थप्पड़ मारने वाले आरोपी को जमानत———-इंडिगो फ्लाइट विवाद मामले में आरोपी पैसेंजर साहिल कटारिया को गिरफ्तार करने बाद उसे जमानत मिल गई। 14 जनवरी को इंडिगो की फ्लाइट के 13 घंटे की देरी के बाद आरोपी साहिल ने पायलट को थप्पड़ जड़ दिया था। घटना का एक वीडियो वायरल हुआ था। विवाद का वीडियो रिकॉर्ड करने वाली एक्ट्रेस ने पायलट को भी जिम्मेदार ठहराया।

भारत में रहने वाली रशियन मॉडल और एक्ट्रेस एवगेनिया बेल्सकाया भी दिल्ली से गोवा जाने वाली इंडिगो फ्लाइट (6E-2175) में सवार थीं। उन्होंने कहा कि पायलट देरी के लिए पैसेंजर्स को दोषी बता रहा था। दिल्ली एयरपोर्ट पर उड़ान में 13 घंटे की देरी होने की वजह से जब पैसेंजर ने पायलट को थप्पड़ मारा, तब एवगेनिया ने ही वीडियो रिकार्ड किया था।

बेल्सकाया ने कहा, मैं अपनी टीम के साथ दिल्ली से गोवा जा रही थी। फ्लाइट के लिए मैं जल्दी एयरपोर्ट पर पहुंच गई, जो सुबह 7:40 बजे टेक-ऑफ करने वाली थी। इंडिगो टीम कह रही थी कि फ्लाइट में एक घंटे की देर है, लेकिन ऐसा कम से कम 10 घंटे तक चलता रहा। इस दौरान हमें फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया गया, बाहर ही बैठाए रखा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *