शरद पवार बोले- रामलला प्राण-प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या आऊंगा

0

 

मुंबई……….शरद पवार बोले- रामलला प्राण-प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या आऊंगा———–नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार 22 जनवरी को होने जा रहे राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय को लेटर लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा- 22 जनवरी को प्राण-प्रतिष्ठा समारोह पूरा होने के बाद मैं समय निकालकर दर्शन के लिए आऊंगा। तब तक राम मंदिर का निर्माण कार्य भी पूरा हो जाएगा। इधर, लालू प्रसाद यादव ने भी अयोध्या जाने से इनकार कर दिया है।

शरद पवार ने लेटर में लिखा …
दिनांक 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में हो रहे प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का न्योता मिला, इसके लिए मैं आभारी हूं। मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम भारत ही नहीं, विश्वभर में फैले करोड़ों भक्तों की श्रद्धा और आस्था के प्रतीक हैं। अयोध्या के समारोह को लेकर राम भक्तों में उत्सुकता और आतुरता है और वे भारी संख्या में वहां (अयोध्या) पहुंच रहे हैं। उनके माध्यम से इस ऐतिहासिक समारोह का आनंद मुज तक पहुंचेगा। 22 जनवरी के समारोह के समापन के बाद श्री रामलला के दर्शन सहजता और आराम के साथ लिए जा सकेंगे। मेरा अयोध्या आने का कार्यक्रम है, उस समय श्रद्धा के साथ श्री रामलला जी के दर्शन करूंगा। तब तक राम मंदिर का निर्माण भी पूर्ण हो चुका होगा।

आपके स्नेहपूर्ण निमंत्रण के लिए मैं एक बार फिर हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। समारोह की सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं स्वीकार करें।……….एन बी एस लाइव टीवी के लिए एंजल मिश्रा की रिपोर्ट

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *