विक्की जैन ने घुटने पर बैठकर अंकिता से मांगी माफी

0

name-संपादक मर्सी सरकार विक्की जैन ने घुटने पर बैठकर अंकिता से मांगी माफी:बोले-मैंने गलतियां की हैं, मुझे माफ कर दो ——-बिग बॉस17 अब खत्म होने की कगार पर है। इसी बीच बिग बॉस का लेटेस्ट एपिसोड बेहद रोमांचक रहा क्योंकि घर के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, इस दौरान मीडिया ने विक्की जैन से कई सवाल किए। उन्होंने सभी सवालों के जवाब बहुत सूझ बूझ से दिए। आखिर में विक्की जैन ने सबके सामने पत्नी अंकिता लोखंडे से माफी मांगी। उन्होंने कहा मैं सब ठीक कर दूंगा।

एक रिपोर्टर ने विक्की जैन से पूछा कि क्या वो शो से बाहर निकलने के बाद थेरेपी लेंगे?
इसका जवाब देते हुए विक्की ने कहा-इसकी थेरेपी यही हैं, मैं यहीं घुटनों के बल बैठकर अंकिता से सॉरी बोलूंगा।
ये कहकर विक्की सबके सामने घुटनों के बल बैठकर अंकिता से माफी मांगते हैं। उन्होंने कहा-सॉरी मंकू, मैंने गलतियां की हैं, मुझे माफ कर दे। विक्की को हुआ अपनी गलती का एहसास

विक्की ने कहा- मैं सच में एक बात बोलना चाहूंगा कि घर पर हम दोनों अकेले ही रहते हैं। उस वक्त कोई आपको आपकी गलतियां बताने के लिए नहीं होता है। ऐसे में आपको समझ में भी नहीं आता है। इन 100 दिनों में आज जब पहली बार सभी लोग मुझसे एक ही सवाल पूछ रहे हैं, तो मैं अपनी पुरानी सभी गलतियों पर गौर कर रहा हूं, जो मैंने कभी महसूस ही नहीं किया। कुछ तो गलत हुआ है हम दोनों के बीच जो नहीं होना चाहिए था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *