राहुल गांधी से मिल सकती हैं ममता बनर्जी

0

name-संपादक मर्सी सरकार location-कोलकाता….राहुल गांधी से मिल सकती हैं ममता बनर्जी:न्याय यात्रा के लिए बंगाल पहुंचे कांग्रेस सांसद———दो दिन के ब्रेक के बाद कांग्रेस की न्याय यात्रा रविवार को आज फिर जलपाईगुड़ी से दोपहर 2:30 बजे से शुरू होगी। यात्रा ने 25 जनवरी को असम से पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में प्रवेश किया था। यहां रोड शो करने के बाद राहुल नई दिल्ली रवाना हो गए थे। सुबह 11:30 बजे वे बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंचे।

सूत्रों के मुताबिक, बिहार में नीतीश कुमार के वापस NDA के साथ जाने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी और राहुल गांधी की मुलाकात हो सकती है। ममता ने कुछ दिन पहले बंगाल में लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने की घोषणा की थी। इसके बाद इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है।

ममता बनर्जी ने 24 जनवरी को लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने की घोषणा की थी। इसी दिन एक रोड एक्सीडेंट में उन्हें चोट लगी थी। इसके बाद सोनिया गांधी ने फोन कर उनका हालचाल लिया था। सूत्रों के मुताबिक, दोनों नेताओं के बीच सीट शेयरिंग पर भी एक बार फिर से बातचीत को लेकर सहमति बनी है। ऐन बी एस लाइव टीवी के लिए मर्सी सरकार की रिपोर्ट

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *