झारखंड सीएम का प्लेन पार्क, BMW सीज

0

name-संपादक मर्सी सरकार location-रांची…झारखंड सीएम का प्लेन पार्क, BMW सीज, 36 लाख बरामद:हेमंत सोरेन कहां हैं, खबर नहीं———जमीन घोटाले में घिरे झारखंड सीएम हेमंत सोरेन बीते 30 घंटे से कहां है, इसकी किसी को जानकारी नहीं है। मुख्यमंत्री शनिवार रात दिल्ली गए थे। पार्टी ने कहा था कि वो निजी काम से गए हैं। सोमवार की सुबह जब ईडी दिल्ली आवास पहुंची तो सीएम का कोई सुराग नहीं मिला।

आवास से ईडी ने 36 लाख कैश बरामद किए हैं। साथ ही BMW कार जब्त की है। उनकी प्लेन भी पार्क है। मंगलवार सुबह रांची में सीएम हाउस के सूत्रों का कहना है कि हेमंत सोरन नहीं लौटे हैं।

पूरे मामले में बीजेपी सरकार और सीएम पर हमलावर है। बीजेपी ने पोस्टर जारी कर हेमंत सोरेन को गुमशुदा बताया है, साथ ही उनकी जानकारी देने वाले को 11 हजार का इनाम देने की बात कही है।

इधर राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने प्रदेश के होम सेक्रेटरी अविनाश कुमार, डीजीपी अजय कुमार और चीफ सेक्रेटरी एल ख्यांग्ते को राजभवन बुलाया था। राज्यपाल ने भी कहा कि सीएम का इंतजार मैं भी कर रहा हूं।

मुख्यमंत्री आवास, राजभवन और ईडी कार्यालय के आसपास धारा 144 लगाई गई है। तीनों जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इधर, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली पुलिस से कहा है कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को खोजकर लाएं। ऐन बी ऐस लाइव टीवी से सम्पादक मर्सी सरकार की रिपोर्ट

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *