सुशांत की तरह आत्महत्या करना चाहते थे विवेक ओबेरॉय

0

नाम-संपादक मर्सी सरकार….. स्थान-मुंबई…. सुशांत की तरह आत्महत्या करना चाहते थे विवेक ओबेरॉय———बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय उन 20 लोगों में शामिल थे जो सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। हाल ही में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए एक इंटरव्यू में विवेक ने सुशांत और मेंटल हेल्थ पर बात की है। विवेक खुद भी बुरे वक्त से गुजर चुके हैं, जिस समय उन्हें सुशांत की ही तरह मरने के ख्याल आते थे।

विवेक ओबेरॉय ने इंटरव्यू में कहा, मैं सुशांत से मिला था, वो एक अच्छा, टैलेंटेड लड़का था। उसका जाना फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुकसान था। सच कहूं तो मेरी जिंदगी में भी एक बहुत डार्क फेज रहा है, खासकर तब जब प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल तक सब कुछ बुरा हो रहा था। ऐसा नहीं है कि मैंने वो करने का नहीं सोचा जो सुशांत ने किया।सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में विवेक ओबेरॉय।
आगे सुशांत के फ्यूनरल पर बात करते हुए उन्होंने कहा, सुशांत के फ्यूनरल में 20 लोगों को ही आने की इजाजत थी और मैं उन लोगों में से एक था। मैंने उसके पिता की टूटी हुई आंखें देखी। मैं सुशांत को देखकर सिर्फ यही सोच रहा था कि दोस्त,अगर तुम देख पाते कि तुम्हारे जाने से क्या हुआ है,अगर तुम देख पाते कि तुमसे प्यार करने वाले लोगों का क्या हाल है, तो तुम कभी ये कदम नहीं उठाते।

विवेक आगे कहते हैं, अपने दिमाग में सब तेजी से चलाओ, सोचो आप अपनी जिंदगी खत्म करके उन लोगों के साथ क्या करोगे, जो आपसे प्यार करते हैं। आप अपनों को दर्द नहीं देना चाहते। प्यार और रोशनी की तरफ जाओ। मैं खुशकिस्मत था कि मेरे पास घर, परिवार था, जिसने मुझे उस समय संभाला। मैं जमीन पर बैठकर अपनी मां की गोद में सिर रखकर बच्चों की तरह रोता था। मैं कहता था, ये मेरे साथ ही क्यों हुआ है। मैं एक दिन 40 मिनट तक रोया, तो मां ने पूछा, जब तुम अवॉर्ड जीत रहे थे, फेम और प्यार हासिल कर रहे थे, क्या तब तुमने पूछा था मैं ही क्यों।

बताते चलें कि विवेक ऑबेरॉय ने 2 साल के ब्रेक के बाद रोहित शेट्टी की सीरीज द पुलिस फोर्स से कमबैक किया है। ये सीरीज 17 जनवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। सीरीज में विवेक के साथ शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अहम किरदारों में हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *