श्याेपुर 12.03.2024
श्रद्धालुओं से भरा वाहन पलटा, बच्चे, महिलाएं समेत 20 लोग घायल
– सिमलिया गांव के पास का मामला।
ब्यूरोचीफ, नबी अहमद कुरैशी, श्योपुर मध्यप्रदेश
श्योपुर में मंगलवार को श्रद्धालुओं से भरा एक लोडिंग वाहन चढ़ाई करते समय संतुलन बिगड़ने से पलट गया। इससे वाहन में सवार दो बच्चे, 7 महिलाएं सहित तीन गांव के 20 श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों को विजयपुर के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद विजयपुर के नायब तहसीलदार ने अस्पताल पहुंचकर सभी घायलों का हाल जाना।
मामला गसवानी थाना इलाके के सिमलिया गांव के पास का है। श्रद्धालुओं से भरा वाहन पुआई का भरका के मंदिर पर जा रहा था, जहां संत देव वन बाबा भागवत कथा का आयोजन करा रहे हैं। लोग कथा सुनने जा रहे थे। तभी रास्ते में ही ये हादसा हो गया। ये श्रद्धालु घायल हुए रेनू पुत्री कमलसिंह, साचू, नरेश, करण सिंह, कस्तूरी, विमल, सीताराम, करिश्मा, मिथलेश, भूपसिंह,, अप्पू, प्रयाग सिंह, सरनाम, फूलवती, सीमा, वंश, बसंती, रतिया, रामकली और फूलवती सहित 20 श्रद्धालु घायल हुए हैं, इन श्रद्धालुओं में सबसे ज्यादा नयागांव के रहने वाले हैं कुछ मानी का पुरा, देवरा और खेरा का पुरा गांव के भी हैं।
बॉक्स:
कोई भी गंभीर घायल नहीं
इस बारे में विजयपुर के नायब तहसीलदार नरेश रायपुरिया का कहना है कि भागवत कथा सुनने के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी एक लोडिंग गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी है। इससे 20 से 22 लोग घायल हुए हैं। इस घटना में कोई भी व्यक्ति बहुत ज्यादा सीरियस नहीं हैं। सभी का उपचार कराया जा रहा है।वहां

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *