Maharashtra उद्धव ठाकरे की कार पर MNS कार्यकर्ताओं ने गोबर फेंका

3
Maharashtra उद्धव ठाकरे की कार पर MNS कार्यकर्ताओं ने गोबर फेंका

Maharashtra उद्धव ठाकरे की कार पर MNS कार्यकर्ताओं ने गोबर फेंका

Maharashtra उद्धव ठाकरे की कार पर MNS कार्यकर्ताओं ने गोबर फेंका

महाराष्ट्र के ठाणे में शनिवार शाम को MNS कार्यकर्ताओं ने शिवसेना (UBT) चीफ उद्धव ठाकरे के काफिले पर गोबर, चूड़ियां, नारियल और टमाटर फेंके। इसके बाद दोनों के समर्थक आपस में भिड़ गए। पुलिस ने 20 से ज्यादा MNS कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

ठाकरे यहां गडकरी हॉल में पार्टी के कार्यक्रम में पहुंचे थे। MNS कार्यकर्ताओं का आरोप है कि 9 अगस्त को बीड में राज ठाकरे के काफिले पर शिवसेना (UBT) समर्थकों ने सुपारी और टमाटर फेंके थे। आज की कार्रवाई उसी हमले का जवाब था।

घटना पर शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने कहा- दिल्ली का अहमद शाह अब्दाली (अमित शाह) महाराष्ट्र में अराजकता फैलाने के लिए सुपारी दे रहा है। आपका (MNS कार्यकर्ताओं) उपयोग किया जा रहा है।

आपके नेता सुपारी लेकर चुप रहते हैं, लेकिन आपको एक-दूसरे के खिलाफ लड़ाया जाता है। मैं किसी पार्टी का नाम नहीं ले रहा हूं, लेकिन महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही वे लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि तस्वीर में दिख रहा शख्स MNS का कार्यकर्ता है।

शिवसेना (UBT) ने फडणवीस का इस्तीफा मांगा
शिवसेना (UBT) के नेता आनंद दुबे ने कहा- अब हमें पता चल गया कि राज ठाकरे और उनकी पार्टी को ‘सुपारीबाज’ क्यों कहा जाता है। उद्धव ठाकरे को Z श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। वे बालासाहेब ठाकरे के बेटे हैं। अगर वे राज्य में सुरक्षित नहीं हैं तो वे आम लोगों की सुरक्षा कैसे करेंगे। गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस को इस्तीफा दे देना चाहिए।

MNS बोली- अगली बार उद्धव ठाकरे के घर पहुंचेंगे
MNS नेता अविनाश जाधव ने कहा- 1 दिन पहले हमारे नेता राज ठाकरे के काफिले पर सुपारी फेंकी गई थी। MNS कार्यकर्ताओं ने आज जवाबी हमला किया है। उन्होंने सुपारी फेंकी थी, तो हमने नारियल फेंका। इस बार हम गडकरी हॉल पहुंचे थे, अगली बार आपके घर पहुंचेंगे।

संजय राउत बोले- राज के काफिले पर हमला हमने नहीं करवाया
संजय राउत ने शनिवार को कहा था- यह संभव है कि जिन्होंने राज ठाकरे के काफिले पर सुपारी फेंकी वे शिवसेना (UBT) के सदस्य हों, लेकिन एक संगठन के तौर पर पार्टी का इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है। जब यह घटना हुई थी, उस समय हम दिल्ली में थे। लोकतंत्र में हर किसी को अपने विचार व्यक्त करने और विरोध करने का अधिकार होता है।

Maharashtra उद्धव ठाकरे की कार पर MNS कार्यकर्ताओं ने गोबर फेंका
Maharashtra उद्धव ठाकरे की कार पर MNS कार्यकर्ताओं ने गोबर फेंका

राज ठाकरे बोले- उद्धव और शरद पवार मुझे रोकना चाहते हैं
राज ठाकरे के काफिले पर हुए हमले को लेकर पुलिस ने कहा- जिस गाड़ी में राज ठाकरे बैठे थे, उसपर हमला नहीं हुआ है। दूसरी गाड़ियों पर सुपारी फेंकी गई है। राज ने शनिवार को संभाजीनगर में कहा- उद्धव ठाकरे और शरद पवार मुझे रोकना चाहते हैं। अगर ऐसा होता रहा तो मैं महाराष्ट्र में एक भी रैली नहीं कर पाऊंगा।

खुले कुएं में गिरी गाय, ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाला

उद्धव ने ठाणे में कहा- मैं भाजपा मुक्त राम चाहता हूं
ठाणे में आयोजित कार्यक्रम में उद्धव ठाकरे ने कहा- अयोध्या में एक आदर्श घोटाला हुआ है। हमने मंदिर बनाने के लिए अपना खून दिया था। शंकराचार्य मेरे घर आए थे। शंकराचार्य ने मुझसे कहा था कि हिंदू लोग कभी पीठ में छुरा नहीं मार सकते। उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं भाजपा मुक्त राम चाहता हूं। हमारे साथ मुसलमान, पारसी और ईसाई सभी हैं।

केजरीवाल की हिरासत पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

मैंने पहले कहा था कि या तो आप रहेंगे या मैं। मैं पर्यावरण प्रेमी हूं। मैंने सुना है कि वे नवंबर में चुनाव करा सकते हैं। इसकी वजह यह है कि वे चार महीने के लिए 1500 रुपए दे सकते हैं। क्या आप महाराष्ट्र को 1500 रुपए में बेचना चाहते हैं? यह एक योजना है, आपको पैसे लेने चाहिए और यह आपका ही पैसा है।

अमित शाह एडिटेड वीडियो केस- तेलंगाना CM को समन

उद्धव बोले- अहमद शाह अब्दाली के वंशज हैं अमित शाह, भाजपा पावर जिहाद कर रही है

उद्धव ठाकरे ने 3 अगस्त को पुणे में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। इसी दौरान उन्होंने अमित शाह पर तंज किया।

उद्धव ठाकरे 3 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी पर ‘पावर जिहाद’ करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता में रहने के लिए राजनीतिक दलों में फूट डाल रही है। इसके साथ ही उद्धव ने गृह मंत्री अमित शाह को अहमद शाह अब्दाली का वंशज बताया। अब्दाली ने पानीपत के युद्ध में मराठाओं को हराया था।हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर पर काली स्याही फेंकी गई है। उन्होंने गुरुवार को इसका वीडियो शेयर कर कहा कि सांसद का बंगला भी सुरक्षित नहीं है। ओवैसी ने कहा कि मेरे घर को निशाना बनाने वाले दो कौड़ी के गुंडों से मैं नहीं डरता। अगर हिम्मत है तो मेरा सामना करें।

केरल-तमिलनाडु के समुद्र में 1.5M तक लहरें उठ सकती हैं

3 thoughts on “Maharashtra उद्धव ठाकरे की कार पर MNS कार्यकर्ताओं ने गोबर फेंका

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *