SHEYOPUR-अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर मौके पर एक की मौत

1
SHEYOPUR

SHEYOPUR

SHEYOPUR अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर मौके पर एक की मौत ,

SHEYOPUR अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

SHEYOPUR श्योपुर जिले की देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत श्योपुर खातौली हाईवे कनापुर गांव

SHEYOPUR शनिवार की देर रात अज्ञात वाहन ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई,सूचना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची,युवक को श्योपुर के जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।जानकारी के अनुसार युवक अपने घर खातौली कस्बे से ससुराल श्योपुर रहा था।तभी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।रविवार को युवक के शव का पोस्टमार्डम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।

SHEYOPUR जिला अस्पताल चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खातौली कस्बा निवासी अनवर पुत्र शिकंदर उम्र 30 साल अपने घर खातौली कस्बा से श्योपुर ससुराल आ रहा था तभी शनिवार की देर रात श्योपुर खातौली हाईवे कनापुर गांव के पास पुलिया पर अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।रविवार को शव का पोस्टमार्डम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर देहात थाना पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।


https://x.com/Nbs24x7

https://l.facebook.com/l.php?u=https%3A%2F%2Fyoutube.com%2Fwatch%3Fv%3DlKDvNnchddQ%26si%3DmQ8KWPndwV7wF_9M&h=AT2KkVCVPuzOpFzN8S9CJaULveKgg1dlkao7wmbzElEtE6qJ6zMvOblhstbkQx_5U356_pKJClf76fbZO-9usZ4KaEXcWN_gXsqDGamQI49scpn5GFQr_05jrNP6InRFcnNr&s=1

कांग्रेस की सरकार बनी तो महिलाओं को मिलेंगे हर महीने मिलेंगे 8 हजार 500 रुपए

पुलिस ने दादी-पोते को लाठी-डंडों से पीटा

इंदौर; कॉमेडियन अमित टंडन बोले…यहां हर दूसरा आदमी मीडिल क्लास

SHEYOPUR-अज्ञात युवक ने महिला से की छेड़छाड़

 

 

1 thought on “SHEYOPUR-अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर मौके पर एक की मौत

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *