शाह बोले-लाल रंग देखकर गहलोत सांड जैसे दौड़ते हैं

0
अजमेर के बिजयनगर में केंद्रीय मंत्री अमित शाह भाजपा प्रत्याशियों के साथ।

शाह के भाषण की प्रमुख बातें…

1. राजस्थान को कांग्रेस पार्टी का एटीएम बना रखा
गहलोत सरकार ने पूरे राजस्थान को कांग्रेस पार्टी का एटीएम बना रखा है। कांग्रेस पार्टी को जब भी पैसा चाहिए, दिल्ली से कांग्रेस नेता राजस्थान आते हैं और कार्ड डालकर पैसा लेकर चले जाते हैं।

2. महिलाओं पर अत्याचार में नंबर वन
शाह ने कहा- राजस्थान अपराध, तुष्टिकरण और महिलाओं पर अत्याचार में नंबर वन है। महिलाओं पर अपराध में, दुष्कर्म में, साइबर क्राइम में, पेपर लीक में, पेट्रोल के दाम में, बिजली की दरों में, महंगाई के इंडेक्स में, मंडी टैक्स में नंबर 1 है। गहलोत सरकार ने राजस्थान के लोगों का जीना हराम कर रखा है।

3. कांग्रेस परिवारवादी पार्टी
शाह ने कहा- कांग्रेस पार्टी परिवारवादी पार्टी है। यहां अशोक गहलोत वैभव गहलोत को लॉन्च करना चाहते हैं। वहां केंद्र में सोनिया गांधी राहुल गांधी को लॉन्च करना चाहती हैं। मैं कांग्रेस वालों को कहना चाहता हूं, लॉन्चिंग पेड आपका खराब हो गया है। राहुल बाबा को 15-15 साल से लॉन्च कर रहे हैं, लेकिन वह राकेट उड़ता ही नहीं है, वह वापस आ जाता है। वैभव गहलोत भी जोधपुर से चुनाव लड़ा और उनको भी वापस आना पड़ा।

4. राजस्थान में भर्ती में घोटाले किए
उन्होंने कहा- राजस्थान में भर्ती में घोटाले किए। आपकी भर्ती राजस्थान में नहीं होगी। कमल के फूल को विधानसभा में एंट्री मिलेगी। 5 साल में पेपर लीक हुए, राजस्थान के 1.40 करोड़ युवाओं का भविष्य खराब किया। कई पेपर लीक हुए। वनरक्षक, बिजली टेक्निशियन, रीट के पेपर लीक हुए। इतने पेपर लीक कराए वे युवाओं का भला नहीं कर सकते।

5. राजस्थान में लगातार दंगे हुए
शाह ने कहा- देशभर में माताएं-बहनें कहीं असुरक्षित हैं तो राजस्थान में हैं। राजस्थान में कन्हैयालाल हत्याकांड हुआ। गहलोत ने वोटबैंक की राजनीति में सीमाएं लांघी। 2019 में टोंक में दंगा, डूंगरपुर, 20 21 में बारां, झालावाड़, 2022 में करौली, जोधपुर,छबड़ा, भीलवाड़ा, नोहर, मालपुरा, जयपुर में दंगे हुए। ये वोट बैंक के लालच में कदम नहीं उठाते हैं। पीएफआई वाले देशभर में चुप बैठे रहते हैं और कोटा में रैली में निकालते हैं।

6.ये रिसॉर्ट में रहने वाली सरकार
ये रिसॉर्ट में रहने वाली सरकार है। अपनी ही सरकार बचाने के लिए बार-बार एमएलए को उठाकर रिसॉर्ट में ले गए। जो अपनी ही सरकार नहीं बचा सकते वे क्या हमारी सीमाओं को बचा सकते हैं क्या?

7. 22 जनवरी को फिर दीपावली मनाना
केंद्रीय गृहमंत्री बोले- आज कहता हूं- 22 जनवरी को ऐसी दीवाली मनाना। पता है उस दिन क्या है? मोदी जी अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा करेंगे। पूरे राजस्थान में उस दिन दूसरी दीवाली मनानी है। आप लोगों को अयोध्या जाना है या नहीं। हमने चुनाव घोषणा पत्र में वादा किया है भाजपा आपको अयोध्या ले जाएगी। आपको खर्चा करने की जरूरत नहीं। मोदी ने राम मंदिर की नींव रखी, मंदिर बनाने का काम पूरा किया।

8. धारा 370 हटाकर कश्मीर को भारत का हिस्सा बनाया
शाह ने कहा- धारा 370 हटाकर भारत का हिस्सा बनाया, कश्मीर हमारा है, धारा हटनी चाहिए थी, कांग्रेस कई सालों तक धारा 370 को अटका कर रखी। जब मैं हटाने के लिए पॉर्लियामेंट में बिल लेकर खड़ा हुआ तो राहुल बाबा ने कहा- धारा 370 मत हटाओ। कश्मीर में आग लग जाएगी। हमने कहा- वहां किसी की पत्थर चलाने की हिम्मत नहीं है। देश को मोदी सरकार ने सुरक्षित और समृद्ध किया।

9.वोट बैंक की राजनीति में सभी सीमाएं लांघ दी

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा- वोट बैंक की राजनीति में गहलोत सरकार ने सभी सीमाएं लांघ दी। कन्हैयालाल का सिर कटा। अलवर में 300 साल पुराना शिव मंदिर तोड़ा, सलासर में राम दरबार पर बुलडोजर चलाया, संत ने अवैध खनन के खिलाफ आत्मदाह किया। इस तरह की घटनाएं देशभर में कहीं नहीं हुईं। सिर्फ राजस्थान में हुई हैं। कांग्रेस ने तुष्टिकरण की राजनीति की। अगर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार आई तो पीएफआई जैसे संगठनों को खुली छूट मिल जाएगी।

10. जनता ने चुनाव का पेपर लीक कर दिया
शाह ने कहा- गहलोत एंड कंपनी में कॉन्स्टेबल, हाईकोर्ट एलडीसी भर्ती, सीएचओ भर्ती, एसआई, चिकित्सा भर्ती, लाइब्रेरियन भर्ती, वन रक्षक भर्ती समेत अधिकांश परीक्षा के पेपर लीक हुए। गहलोत जी आपने इतने सारे पेपर लीक किए कि जनता ने चुनाव का पेपर लीक कर दिया। 3 तारीख को गहलोत जा रहे हैं और कमल आ रहा है। इसका भी पेपर लीक हो गया।

अजमेर में रोड शो, कार्यकर्ताओं में उत्साह
केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने अजमेर में देर शाम रोड शो किया। रोड शो के लिए 15 जगह पर स्वागत द्वार बनाए गए थे। अमित शाह ले रथ पर सवार होकर लोगों का अभिवादन किया। रथ में अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी वासुदेव देवनानी, दक्षिण विधानसभा क्षेत्र की प्रत्याशी अनिता भदेल सहित कुछ प्रमुख नेता मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *