...

कर्नाटक का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल

0
कर्नाटक का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल

कर्नाटक का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा का कुनबा सेक्स स्कैंडल के आरोपों में घिर गया है

। देवगौड़ा के विधायक बेटे एचडी रेवन्ना (67) और सांसद पोते प्रज्वल

रेवन्ना (33) के खिलाफ उनकी मेड (घरेलू सहायिका) ने यौन शोषण की FIR दर्ज कराई है।

केस हासन के होलेनरासीपुर थाने में दर्ज कराया गया।

वहीं, प्रज्वल के करीब 200 से ज्यादा आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से कर्नाटक में सियासी भूचाल आ गया है। वायरल वीडियो में दिख रहीं महिलाएं खुद को छोड़ने की गुहार लगाती हुई रो रही हैं और प्रज्वल वीडियो शूट कर रहे हैं।

कर्नाटक महिला आयोग की चेयरपर्सन नागलक्ष्मी चौधरी ने इसे राज्य का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल बताया है। इस बीच, कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने जांच के लिए एडीजीपी वीके सिंह के नेतृत्व में तीन सदस्यों वाली SIT बना दी है।

इसमें डीजी सीआईडी ​​सुमन डी पेन्नेकर और IPS सीमा लाटकर भी शामिल हैं। उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है।

महिला आयोग अध्यक्ष बोलीं- वीडियो इतने आपत्तिजनक न देख सकी, न बता सकती हूं

  • राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष नागलक्ष्मी ने कहा- मुझे बताया गया है कि पेन ड्राइव में यौन उत्पीड़न से जुड़ी सैकड़ों पीड़ितों के वीडियो हैं। इनमें अफसरों-कर्मचारियों के परिवार की महिलाएं, पार्टी वर्कर और अन्य महिलाएं शामिल हैं। पिछले हफ्ते से हासन में बड़ी संख्या में वीडियो वायरल हो रहे थे।
  • महिलाओं के लिए काम करने वाले कर्नाटक राज्य महिला दुर्जन्य विरोधी ओकुट्‌टा समेत तीन संगठन 25 अप्रैल को मेरे पास शिकायत लेकर आए। वीडियो इतने आपत्तिजनक हैं कि न मैं देख सकी और न बता सकती हूं। मैंने इसकी जानकारी उसी दिन सीएम को दे दी।
  • एक पीड़िता ने मुझे बताया कि उनके (रेवन्ना) घर काम करना मुश्किल हो गया था। अब वह काम छोड़ चुकी है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद उसे सुरक्षा की चिंता है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ितों की निजता भी खतरे में थी, इसलिए हमने तुरंत कार्रवाई का निर्णय लिया।
  • मैंने सीएम और डीजीपी को जांच के लिए SIT बनाने के लिए लिखा था। आयोग सिर्फ सिफारिश कर सकता है और हमने अपनी जिम्मेदारी निभाई है। SIT जांच करेगी तो सब साफ होगा, लेकिन बताया गया है कि वीडियो तीन-चार साल के दौरान बनाए गए हैं।

प्रज्वल के डर से हम स्टोर में छिप जाते थे- पीड़ित
रेवन्ना और प्रज्ज्वल के खिलाफ FIR करवाने वाली महिला ने कहा कि वह रेवन्ना की पत्नी भवानी की रिश्तेदार है। उसका आरोप है कि मेड की नौकरी करने के चार महीने में ही रेवन्ना ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। पत्नी जब भी बाहर होतीं, रेवन्ना किसी न किसी बहाने मुझे कमरे में बुलाते और गलत तरीके से छूते।

वहीं, प्रज्वल का ऐसा खौफ था कि उनके आते ही हम स्टोर में छिप जाते थे। पीड़िता का आरोप है कि प्रज्वल उसकी बेटी को वीडियो कॉल कर अश्लील बात करता था। महिला ने अपने और परिवार की जान को खतरा भी बताया है।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर धारा 354ए, 354डी, 506, 509 में केस दर्ज किया है। पीड़िता ने रेवन्ना और प्रज्वल पर 2019 से 2022 तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.