BENGALURU बेंगलुरु में कॉफी शॉप के वॉशरूम में हिडन कैमरा मिला

2
BENGALURU बेंगलुरु में कॉफी शॉप के वॉशरूम में हिडन कैमरा मिला

BENGALURU बेंगलुरु में कॉफी शॉप के वॉशरूम में हिडन कैमरा मिला

BENGALURU बेंगलुरु में कॉफी शॉप के वॉशरूम में हिडन कैमरा मिला

BENGALURU डस्टबिन में छिपाकर रखा था, 2 घंटे से रिकॉर्डिंग हो रही थी; स्टाफ गिरफ्तार

घटना बेंगलुरु के बीईएल रोड स्थित थर्ड वेव कॉफी आउटलेट की है। फेमस कॉफी चेन के पूरे भारत में आउटलेट हैं।

BENGALURU बेंगलुरु में कॉफी शॉप के वॉशरूम में हिडन कैमरा मिला
BENGALURU बेंगलुरु में कॉफी शॉप के वॉशरूम में हिडन कैमरा मिला

BENGALURU

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक कॉफी शॉप के वॉशरूम में हिडन कैमरा मिला है। इसे टॉयलेट शीट के ठीक सामने डस्टबिन में छिपाकर रखा गया था। इसमें दो घंटे से रिकॉर्डिंग हो रही थी। इसे एक महिला ने पकड़ा। घटना शनिवार (10 अगस्त) की बेंगलुरु के बीईएल रोड स्थित थर्ड वेव कॉफी आउटलेट की है।

कैफे में मौजूद एक शख्स ने सोशल मीडिया पर घटना की जानकारी शेयर की। उन्होंने बताया कि फोन को डस्टबिन बैग के अंदर सावधानी से छिपाया गया था, जिसमें केवल कैमरा ही दिखाई दे रहा था। फोन फ्लाइट मोड पर था, जिससे कॉल या मैसेज आने पर किसी तरह की आवाज न आए।

कैफे में मौजूद एक शख्स ने सोशल मीडिया पर घटना की जानकारी शेयर की।

BENGALURU  पुलिस ने कॉफी शॉप के स्टाफ को गिरफ्तार किया
वॉशरूम में फोन मिलने पर महिला ने कैफे के कर्मचारियों को जानकारी दी। पता चला कि फोन वहां काम करने वाले एक स्टाफ का ही है। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

सदाशिवनगर पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला की एक दोस्त ने मामले की शिकायत की थी। इसके बाद कॉफी शॉप के एक स्टाफ को गिरफ्तार किया गया। आरोपी लगभग बीस साल का है और कर्नाटक के भद्रावती का रहने वाला है।

उसके खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 77 (किसी महिला की निजी तस्वीरों को उसकी सहमति के बिना देखना, कैप्चर करना और प्रसारित करना) और सूचना प्रौद्योगिकी (IT) अधिनियम के तहत FIR दर्ज की गई है।

कॉफी कंपनी ने स्टाफ को नौकरी से निकाला

Maharashtra उद्धव ठाकरे की कार पर MNS कार्यकर्ताओं ने गोबर फेंका

थर्ड वेव कॉफी ने बताया कि कंपनी ने स्टाफ को नौकरी से निकाल दिया है।

थर्ड वेव कॉफी ने घटना को लेकर विवाद के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी। कंपनी ने लिखा- हमें बेंगलुरु में हमारे बीईएल रोड आउटलेट पर हुई घटना पर दुख है। हम थर्ड वेव कॉफी में ऐसी हरकतें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करते हैं। हमने आरोपी को तुरंत बर्खास्त कर दिया है।

राजस्थान के करणपुर से ट्रंकुलाइज कर लाया गया पवन चीता

थर्ड वेव कॉफी फेमस कॉफी चेन है, जिसके पूरे भारत में आउटलेट हैं। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, भारत के 6 शहरों में इसके 90 से ज्यादा कैफे हैं। अकेले बेंगलुरु में थर्ड वेव कॉफी के 10 आउटलेट हैं।

बेंगलुरु में अमेजन पार्सल में जिंदा कोबरा निकला

केरल-तमिलनाडु के समुद्र में 1.5M तक लहरें उठ सकती हैं

तन्वी नाम की महिला ने अमेजन से सामान मंगवाया था। पैकेज के अंदर से सांप निकला।

बेंगलुरु में 17 जून को एक ऑनलाइन पार्सल से जिंदा कोबरा निकलने का मामला सामने आया था। तन्वी नाम की महिला ने अमेजन से गेमिंग कंट्रोलर मंगवाया था। 17 जून को जब वह पैकेज खोल रही थीं तो उसके अंदर से जहरीला सांप निकला। सांप पैकेजिंग टेप से चिपक गया था, जिसके कारण किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

अमित शाह एडिटेड वीडियो केस- तेलंगाना CM को समन

महिला ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो में बाल्टी के अंदर रखा आधा खुला अमेजन पैकेज दिखाया गया। पैकेजिंग टेप में फंसा कोबरा भागने की कोशिश करता नजर आ रहा है।महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रील्स बनाने के चक्कर में एक महिला की 300 फीट नीचे खाई में गिरकर मौत हो गई। वह अपने दोस्त के साथ औरंगाबाद से सुलीभंजन हिल्स गई थी। वहां पहाड़ पर डाइविंग सीखते हुए रील्स बना रही थी। इसी दौरान गाड़ी रिवर्स करते समय यह हादसा हुआ। खाई में गिरने से कुछ सेकेंड पहले का वीडियो भी सामने आया है।मुंबई में 13 जून को YUMMO कंपनी की आइसक्रीम में कथित तौर पर इंसानी उंगली निकली। आइसक्रीम के रैपर पर मैन्युफैक्चरिंग एड्रेस यूपी के गाजियाबाद की लक्ष्मी आइसक्रीम प्राइवेट लिमिटेड का लिखा हुआ था। पता चला कि ये कंपनी गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी क्षेत्र इंडस्ट्रियल एरिया में है।

केजरीवाल की हिरासत पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

2 thoughts on “BENGALURU बेंगलुरु में कॉफी शॉप के वॉशरूम में हिडन कैमरा मिला

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *