डंकी फ्लाइट केस में दो FIR

0

अमृतसर………..डंकी फ्लाइट केस में दो FIR———–फ्रांस से लौटी डंकी फ्लाइट में सवार अमृतसर के 12 युवाओं को पंजाब पुलिस ने बुलाकर पूछताछ की है। जिनमें से सिर्फ 2 ने ही बयान दर्ज करवाए हैं, जबकि अन्य 10 ने बयान देने से ही मना कर दिया है। दोनों युवाओं के बयानों के आधार पर अमृतसर रूरल पुलिस ने अजनाला व मेहता पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की है।

इन दोनों मामलों में पुलिस ने गुरदासपुर के बटाला निवासी तरसेम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इन दोनों मामलों में शिकायतकर्ता तलवंडी गांव के कंवरमन सिंह और बुट्‌टर गांव के दमनप्रीत सिंह हैं। तरसेम सिंह के खिलाफ पुलिस ने 420 धोखाधड़ी, 120-B षड्यंत्र रचने और सेक्शन-13 पंजाब ट्रैवल प्रोफेशनल रेग्युलेटरी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पैसों का लालच दे रहे ट्रैवल एजेंट
बिना नाम जाहिर करने की शर्त पर जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि ट्रैवल एजेंट अब इन पीड़ित लोगों को पैसे वापस करने का झांसा दे रहे हैं। जिसके बाद 10 के करीब युवा पीड़ितों ने पुलिस के सामने अपनी जुबान खोलने से मना कर दिया है। उन्हें डर है कि अगर वे मुंह खोलेंगे तो उनके पैसे मर जाएंगे।

जांच में पता चला है कि हर व्यक्ति के लिए एजेंट ने 25 से 45 लाख रुपए ले रखे हैं। इतनी बड़ी रकम के खो जाने के डर से पीड़ित कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *